Move to Jagran APP

OTT Release: 'योद्धा' और TBMAUJ की ओटीटी रिलीज हुई कन्फर्म, इस प्लेटफॉर्म पर होंगी स्ट्रीम

Prime Video ने एक साथ ताबड़तोड़ 69 फिल्मों और सीरीजों की घोषणा की है जिनमें कई फिल्में अभी एनाउंसमेंट के स्तर पर ही हैं। इनमें इलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं। रणवीर सिंह की डॉन 3 से लेकर शाहिद कपूर की अश्वत्थामा और विक्की कौशल की बैड न्यूज तक शामिल हैं। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Tue, 19 Mar 2024 09:17 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 09:17 PM (IST)
योद्धा और तेरी बातों में प्राइम वीडियो पर आएंगी। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मंगलवार को अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) ने अपने सब्सक्राइबर्स को जोरदार सरप्राइज देते हुए एक साथ 69 फिल्मों और वेब सीरीज का एलान कर दिया। खास बात यह है कि प्राइम वीडियो ने जिन फिल्मों का पोस्ट थिएट्रिकल एलान किया है, उनमें से कुछ को छोड़कर सब अभी पाइपलाइन में हैं। 

किसी के टाइटल की घोषणा हुई है तो किसी की शूटिंग शुरू होने वाली है। बहुत कम फिल्में ऐसी हैं, जिनकी शूटिंग शुरू हो चुकी हो। जो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं या रिलीज होने वाली हैं, उनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा (Yodha) और शाहिद कपूर-कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शामिल हैं। ये दोनों फिल्में अभी भी सिनेमाघरों में चल रही हैं।

हालांकि अभी इन फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। अमूमन थिएट्रिकल रिलीज के 4-8 हफ्तों में फिल्में ओटीटी पर आने लगती हैं।

यह भी पढ़ें: Prime Video ने खोला पिटारा, 40 वेब सीरीज और 29 फिल्मों का ताबड़तोड़ एलान

योद्धा

पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे निर्देशित योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में एक फौजी का रोल निभाया, जो स्पेशल फोर्स का सदस्य है। सिनेमाघरों में फिल्म की शुरुआत धीमी रही। शैतान से कड़ी टक्कर मिलने से फिल्म की रफ्तार स्लो है। 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद (Shahid Kapoor) और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार पर्दे पर उतरी है। यह साइंस फिक्शन रोमांटिक फिल्म है, जिसमें कृति ने रोबो का रोल निभाया था। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कारोबार किया है। 

मडगांव एक्सप्रेस

22 मार्च को रिलीज के लिए तैयार मडगांव एक्सप्रेस भी सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म से कुणाल खेमू डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। कॉमेडी ड्रामा में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Showtime से लेकर The Fame Game तक, इन वेब सीरीज में देखने को मिली बॉलीवुड की असलियत

ए वतन मेरे वतन

इन फिल्मों के अलावा प्राइम वीडियो की घोषणा में सारा अली खान की ए वतन मेरे वतन भी शामिल है, जो 21 मार्च को सीधे ओटीटी पर आ रही हैं। यह स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की कहानी है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत से लड़ने के लिए अंडरग्राउंड रेडियो की स्थापना की थी। इस फिल्म में सारा, उषा मेहता के किरदार में हैं। इमरान हाशमी भी एक अहम भूमिका में दिखेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.