Move to Jagran APP

'उसकी कुछ खामियां हैं', Murder in Mahim के पुलिस ऑफिसर विजय राज ने अपने रोल पर तोड़ी चुप्पी

फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी विजय राज का जादू देखने को मिला है। वह कई तरह के रोल में अपना दमखम साबित कर चुके हैं। एक्टर इन दिनों वेब सीरीज मर्डर इन माहिम को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस शो में वह आशुतोष राणा के साथ स्क्रीन शेयर करते देखे जाएंगे। विजय राज ने अपने रोल के बारे में बताया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 08 May 2024 05:39 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 05:39 PM (IST)
आशुतोष राणा और विजय राज. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Murder in Mahim: आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और विजय राज (Vijay Raaz) साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ये सीरिज रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। फैंस इन दो दिग्गजों को एक ही फ्रेम में देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच सीरीज के लीड एक्टर विजय राज ने अपने रोल को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

loksabha election banner

चर्चा में 'मर्डर इन माहिम'

'मर्डर इन माहिम' स्टेशन पर हुई हत्या पर आधारित कहानी है। कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई के अंदरूनी हालात की पड़ताल दिखाई गई, जिसमें पीटर (आशुतोष राणा) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती की झलक भी दिखाई गई है। 

अपने कैरेक्टर पर बोले विजय राज

ये सीरीज आशुतोष राणा और थ्रिलर कंटेंट के शौकीन को काफी पसंद आ सकती है। अपने रोल पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विजय राज ने कहा कि कैरेक्टर्स को कैसे स्क्रीन पर दिखाना है, ये आर्टिस्ट का काम होता है। उनके बारे में लिखा तो स्क्रिप्ट में होता है, लेकिन उसे परफॉर्म करने का स्टाइल अपना होता है। जेंडे के रोल के अलग-अलग शेड्स को एक्सप्लोर करने में मजा आया। चाहे वो उसका दयालु साइड हो या फिर इन्वेस्टिगेशन के दौरान दिखाया गया गुस्सा। जेंडे पुलिस वाला है और उसकी अपनी भी कुछ खामियां हैं।''

नॉवेल पर आधारित है स्टोरी

'मर्डर इन माहिम' नॉवेल पर आधारित कहानी है। इसकी स्टोरी जेरी पिंटो की किताब पर बेस्ड है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स ने इसे बनाया है। सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी हैं।

क्या है  'मर्डर इन माहिम' का प्लॉट?

सीरीज का प्लॉट माहिम स्टेशन पर हुए मर्डर को लेकर है। पीटर (आशुतोष राणा) क्रिमिनल है। उसके लिए परेशानी तब शुरू होती है, जब उसका बेटा सुनील एक केस में फंस जाता है। इस केस की चांज जेंडे कर रहा होता है। इसी दौरान पीटर और जेंडे का एक दूसरे से सामना भी होता है।

कहां देख सकते हैं 'मर्डर इन माहिम'?

'मर्डर इन माहिम' 10 मई को जियो प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। यह शो 29 रुपये के सब्सक्रिप्शन पर देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Bastar The Naxal Story OTT Release: नक्सलवाद का खात्मा करने आ रही हैं अदा शर्मा, इस दिन ओटीटी पर आएगी 'बस्तर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.