Move to Jagran APP

Upcoming OTT Show and Films: 'सिटाडेल' से लेकर 'गुड बैड मदर तक', इस हफ्ते ओटीटी पर एक्शन-कॉमेडी की मजेदार डोज

Upcoming OTT Show and Films ओटीटी पर हर हफ्ते एंटरटेनमेंट का नया डोज दर्शकों के लिए तैयार रहता है। इस हफ्ते भी लोगों के मनोरंजन के लिए ढेर सारे शो और हिट फिल्मों की बौछार आने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 23 Apr 2023 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2023 12:24 PM (IST)
Upcoming OTT Web Shows and Films of April 2023

जेएनएन, नई दिल्ली। Upcoming OTT Web Show and Films: 21 अप्रैल को सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। जहां दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए थिएटर्स में भाईजान की यह फिल्म हाजिर है, वहीं ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर भी इस हफ्ते कई शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

इस हफ्ते ओटीटी पर अलग-अलग जॉनर के कंटेंट में लोगों के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है। आइये जानते हैं कि नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और कंटेंट के तमाम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कौन से शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

लव आफ्टर म्यूजिक

'लव आफ्टर म्यूजिक' वेब सीरीज अर्जेंटिना के रॉकस्टार फिटो पेज की लाइफ और करियर को दिखाने वाली कहानी है। अंग्रेजी भाषी यह सीरीज 26 अप्रैल से स्ट्रीम की जा सकेगी।

द गुड बैड मदर

ड्रामे और कॉमेडी के तड़के को लेते हुए बनी यह सीरीज मां-बेटे के बीच की बॉन्डिंग को दिखाती है। व्यूवर्स को यह वेब शो नेटफ्लिक्स पर 26 अप्रैल को देखने को मिलेगा।

द नर्स

क्राइम थ्रिलर से भरपूर नेटफ्लिक्स की यह अपकमिंग सीरीज 'द नर्स' वह स्टोरी है, जिसमें मरीजों की अप्रत्याशित रूप से मौत हो जाती है। इस सीरीज में लगातार हो रही रहस्यमयी मौतों की परतें किस तरह खुलती हैं, यह दिखाया जाएगा। यह सीरीज 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

स्वीट टूथ: सीजन 2

यह अमेरिकन फैंटसी ड्रामा है, जिसमें आधे जानवर और आधे इंसान हैं की कहानी को दिखाया गया है। यह शो हिट सीरीज का सीजन 2 है, जो कि गुरुवार 27 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।

इंडियन मैचमेकर

नेटफ्लिक्स की यह सीरीज शादी के लिए अपना परफेक्ट मैच ढूंढ रहे लोगों की मदद करती है। इंडिया कल्चर को दिखाते हुए होने वाले अरेंज मैरिज के कॉन्सेप्ट को दिखाता यह रियलिटी शो भी 27 अप्रैल को शुरू हो रहा है।

सिटाडेल

प्रियंका चोपड़ा की चर्चित वेब सीरीज 'सिटाडेल' रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सीरीज इसी हफ्ते अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को रिलीज होगी। शो में प्रियंका और रिचर्ड मैडन जासूस एचेंट के रोल में नजर आएंगे, जो कि 'सिटाडेल' नाम की एजेंसी के लिए काम करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पीटर पैन एंड वेंडी

'पीटर पैन एंड वेंडी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वह अपकमिंग अमेरिकन फैंटसी फिल्म है, जिसमें तीन अजनबियों की कहानी को दिखाया जाएगा। यह तीनों 'नेवरलैंड' नाम की मैजिकल दुनिया में जाते हैं, जहां इनकी मुलाकात कैप्टन कुक से होती है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

दसरा

30 मार्च को रिलीज हुई पैन इंडिया फिल्म दसरा भी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। सुपरस्टार नवीन बाबू और कीर्ति सुरेश की यह हिट फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं।

वेड

'वेड' रितेश देशमुख और जिनिलिया डीसूजा की सुपरहिट मराठी फिल्म है। मूवी में इनकी लव स्टोरी को कमाल तरीके से दिखाया गया है। जिन लोगों ने इस मूवी को थिएटर में नहीं देखा या जो व्यूवर्स इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं, वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मूवी को 28 अप्रैल को देख सकते हैं।

यू टर्न

मर्डर मिस्ट्री को दिखाती यह फिल्म अलाया एफ की तीसरी फिल्म है। मूवी में उनका किरदार राधिका बख्शी का है, जो जर्नलिस्ट है, और एक कत्ल को लेकर संदेह के घेरें में आ जाती है।

फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद मूवी को जी5 प्लेटफॉर्म पर 28 अप्रैल को दिखाया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.