Move to Jagran APP

Upcoming OTT Movies 2023 APRIL: राधिका आप्टे की 'मिसेज अंडरकवर' समेत अप्रैल में ओटीटी पर आ रहीं इतनी फिल्में

Upcoming OTT Movies 2023 APRIL राधिका आप्टे ने ओटीटी स्पेस में काफी काम किया है और वो मिसेज अंडरकवर फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में सुमीत व्यास भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। इसके अलावा और भी कई फिल्में आ रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthFri, 31 Mar 2023 05:13 PM (IST)
Upcoming OTT Movies 2023 APRIL: राधिका आप्टे की 'मिसेज अंडरकवर' समेत अप्रैल में ओटीटी पर आ रहीं इतनी फिल्में
Upcoming OTT Movies 2023 April On Netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अप्रैल में सिनेमाघरों में सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' और ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पीएस-2' जैसी बड़ी स्टार कास्ट और बजट वाली फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं, ओटीटी पर भी  कई अहम फिल्मों की लम्बी लाइन हैं।

इनमें कुछ ऐसी हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब ओटीटी पर आ रही हैं। साउथ की कुछ फिल्में भी हिंदी भाषा में स्ट्रीम की जा रही हैं। 

पहली अप्रैल

कार्तिक आर्यन औक कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' पहली अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आने की खबर है। हालांकि, प्लेटफॉर्म ने अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी है। 

नेटफ्लिक्स पर इसके अलावा कई अंग्रेजी फिल्में भी आ रही हैं, जिनमें 'कम्पनी ऑफ हीरोज', 'फाइंडिंग यू' और 'जारहेड- द सीज 3' शामिल हैं। 

5 अप्रैल

प्राइम वीडियो पर 'बेबीलोन' स्ट्रीम हो रही है। यह 2022 में आयी ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में ब्रैड पिट, मारगोट रॉबी और डिएगो काल्वा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

7 अप्रैल

नेटफ्लिक्स पर फैंटेसी एडवेंचर फिल्म 'चुपा' आएगी। यह एक बच्चे की कहानी है, जिसे मैक्सिको में अपने दादा के शेड में एक अजीबोगरीब प्राणी चुपाकाबरा मिलता है। चुपाकाबरा अमेरिका लोक कहानियों में  मिलता है, जिसे स्पेनिश में गोट सकर कहा जाता है, क्योंकि यह जीवित प्राणियों के खून पर जिंदा रहता है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मलयालम फिल्म 'रोमांचम' आ रही है। यह हिंदी भाषा में भी रिलीज की जा रही है। इस कॉमेडी हॉरर की कहानी कुछ साल पहले बेंगलुरु में हुई एक घटना पर आधारित है, जिसमें सात बैचलर्स ने उइजा बोर्ड का इस्तेमाल किया था। 

14 अप्रैल

प्राइम वीडियो पर 'कब्जा' कन्नड़ भाषा में स्ट्रीम हो रही है। हालांकि, अभी हिंदी भाषा की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। 'कब्जा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, हिंदी दर्शकों को फिल्म लुभा ना सकी। 

जी5 पर 'मिसेज अंडरकवर' आ रही है। यह स्पाइ कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राधिका आप्टे एक गृहिणी और एजेंट का रोल निभा रही हैं। अबीर सेनगुप्ता निर्देशित फिलम में राधिका के अलावा राजेश शर्मा और सुमीत व्यास अहमर किरदारों में दिखेंगे। 

नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फिल्म 'द लास्ट किंगडम- सेवन किंग्स मस्ट डाइ' आ रही है। यह 'लास्ट किंगडम' वेब सीरीज की सीक्वल फिल्म है।

28 अप्रैल

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'पीटर पैन एंड वेंडी' रिलीज हो रही है। फिल्म के केंद्र में वेंडी डार्लिंग है, जो अपने बचपन के घर को नहीं छोड़ना चाहती। वेंडी पीटर पैन से मिलती है। वो ऐसा लड़का है, जो बड़ा नहीं होना चाहता। कुछ और किरदार हैं, जो इस कहानी को दिलचस्प बनाते हैं। अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।