Move to Jagran APP

OTT Web Series And Movies: सारा अली खान की 'गैसलाइट' समेत इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

OTT Web Series Movies This Week सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। सुनील ग्रोवर का नया शो यूनाइटेड कच्चे भी आ रहा है। इनके अलावा कॉमेडी और क्राइम का तड़का भी इस बार लगेगा।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 27 Mar 2023 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 12:41 PM (IST)
OTT Web Series and Movies This Week From 27th March To 31st March. Photo- Instagam

नई दिल्ली, जेएनएन। मार्च के आखिरी हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काफी दिलचस्प कंटेंट आ रहा है। कॉमे़ी से लेकर क्राइम तक का बोलबाला रहेगा। सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट इस हफ्ते की हाइलाइट है। वहीं, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपना नया शो यूनाइटेड कच्चे लेकर आ रहे हैं। दूसरी भाषाओं की कुछ दिलचस्प फिल्में और सीरीज भी रिलीज के लिए तैयार हैं। 

loksabha election banner

27 मार्च से 30 मार्च के बीच आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

27 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर अंग्रेजी कॉमेडी सीरीज इंडियन समर्स हिंदी में स्ट्रीम की गयी है। 2015 में पहली बार आयी टीवी सीरीज की कहानी 1932 की है। कुछ ब्रिटिश अधिकारी और कारोबारी शिमला में गर्मियों की छुट्टियां बिताने पहुंचते हैं। सीरीज में ब्रिटिश और भारतीय कलाकारों ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

28 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर नया क्राइम शो विरोध स्ट्रीम हो गया है। शो की कहानी की पृष्ठभूमि में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध खनन के धंधे को दिखाया गया है। कहानी के केंद्र में स्पोर्ट्सवुमन कजरी है, जिसके पिता और भाई की हत्या के बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। कजरी के किरदार में पृथा बख्शी हैं। शो में

29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हॉरर थ्रिलर फिल्म अनसीन रिलीज हो रही है। यह फिल्म 7 मार्च को सिनेमाघरों में आयी थी। 

30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिवरडेल के छठे सीजन का नया एपिसोड स्ट्रीम किया जा रहा है। यह सुपरनेचुरल हॉरर क्राइम ड्रामा है। 

30 मार्च को प्राइम वीडयो पर कॉमिक आर्टिस्ट राहुल सुब्रमण्यम का शो क्राउडवर्क स्ट्रीम किया जा रहा है। यह एक घंटे का शो है, जिसमें राहुल चेन्नई, बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई के दर्शकों से जुड़ेंगे। इस शो का निर्माण ओएमएल ने किया है, जबकि विश्व कल्याण रथ का निर्देशन है। 

31 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज

31 मार्च शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अहम फिल्में और सीरीज आ रही हैं, जिनमें चर्चित कलाकार नजर आएंगे। इनमें सारा अली खान की फिल्म गैसलिट और सुनील ग्रोवर की सीरीज यूनाइटेड कच्चे भी शामिल हैं। 

गैसलाइट

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही इस फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। पवन कृपलानी निर्देशित यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। अतरंगी रे के बाद सारा की यह दूसरी फिल्म है, जो सीधे ओटीटी पर आ रही है। 

यूनाइटेड कच्चे

जी5 पर आ रही कॉमेडी ड्रामा सीरीज में सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। यह सीरीज ब्रिटेन में ऐसे प्रवासियों की दिक्कतों को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाती है, जो जरूरी पेपरवर्क के बिना वहां रह रहे हैं। सुनील तेजिंदर टैंगो गिल नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो पंजाब का है। तेजिंदर अपने परिवार का सपना पूरा करने के लिए ब्रिटेन चला जाता है, मगर दिक्कत तब आती है, जब उसका वीजा एक्सपायर होने वाला होता है। 

किल बोकसून

नेटफ्लिक्स पर कोरियन फिल्म किल बोकसून रिलीज हो रही है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का निर्देशन Byun Sung-hyun ने किया है। फिल्म में जियोन डो-येओन, सोल क्यूंग-गु ने अहम किरदार निभाये हैं। 

मर्डर मिस्ट्री 2

नेटफ्लिक्स पर आ रही जेरेमी गरेलिक निर्देशित इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में एडम सैंडलर, जेनिफर एनिस्टन, एलियन कॉवर्ट और ट्रिप  विनसन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। फिल्म में एडम और जेनिफर जासूसों के रोल में हैं, जो एक शादी में किडनैप हुए दूल्हे को ढूंढने के क्रम में बड़ी साजिश में फंस जाते हैं। 

कॉपीकैट किलर

यह जापानी नॉवल से प्रेरित कहानी पर बनी चीनी भाषा की सीरीज है। इसमें एक शातिर कातिल और प्रोसिक्यूटर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल दिखाया गया है। कॉपीकैट किलर नेटफ्लिक्स पर आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.