Move to Jagran APP

Tadka On Zee5: 11 साल पुरानी मलयालम फिल्म का रीमेक है नाना पाटेकर-तापसी पन्नू की 'तड़का', जानें- कब होगी रिलीज

Tadka On Zee5 प्रकाश राज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नाना और तापसी के अलावा श्रिया सरन और अली फजल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कई साल बाद ओटीटी पर आ रही है। प्रकाश राज जी5 की सीरीज मुखबिर में भी नजर आएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 02 Nov 2022 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 05:11 PM (IST)
Nana Patekar Taapsee Pannu Shriya Saran Starrer Film To Stream On OTT Platform. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारतीय फिल्मों का यह स्वर्णकाल चल रहा है। सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक साउथ फिल्में छायी हुई हैं। इस साल रिलीज हुई कई दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी वर्जनों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और कमाई के रिकॉर्ड बनाये। ऐसे में प्रकाश राज निर्देशित एक ऐसी हिंदी फिल्म की किस्मत जाग गयी है, जो रिलीज नहीं हो सकी थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। 

जी5 ने बुधवार को फिल्म की रिलीज का एलान किया। तड़का- लव इज कुकिंग 4 नवम्बर से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। तड़का के पोस्टर पर एक कढ़ाई दिखायी गयी है, जिसमें फिल्म के कलाकारों को दिखाया गया है।

2011 में आयी साल्ट एन पैपर का रीमेक

यह मलयालम फिल्म साल्ट एन पैपर का रीमेक है, जो 2011 मे आयी थी और ब्लॉकबस्टर रही थी। साल्ट एन पैपर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आशिक बाबू ने किया था। फिल्म में आसिफ अली, लाल, श्वेता मेनन और मैथिली ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Free Watch: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन के बिना देखिए 10 मिनट की 'ब्रह्मास्त्र'

हिंदी वर्जन तड़का में नाना पाटेकर, तापसी पन्नू, श्रिया सरन, अली फजल और राजेश शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। फिल्म की कहानी गोवा में सेट है और इसकी शूटिंग 2016 में हुई थी। प्रकाश राज ने 2010 में आयी कन्नड़ फिल्म Naanu Nanna Kanasu से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। प्रकाश ने 2012 में तमिल और तेलुगु में आयी फिल्म धोनी का निर्देशन किया था।

वेब सीरीज मुखबिर में आएंगे नजर

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

प्रकाश राज एक्टिंग में भी खूब सक्रिय हैं। जी5 पर ही आ रही वेब सीरीज मुखबिर- द स्टोरी ऑफ अ स्पाई में वो लीड स्टार कास्ट में नजर आएंगे। सीरीज पंजाबी, तमिल, तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। यह पीरियड सीरीज है, जो साठ के दशक में स्थापित है। सीरीज में प्रकाश राज के अलावा आदिल हुसैन, हर्ष छाया और जैन खान दुर्रानी, जोया अफरोज जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। वेब सीरीज में आठ एपिसोड्स हैं और 11 नवम्बर को स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week- नवम्बर के पहले हफ्ते में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए पूरी लिस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.