Move to Jagran APP

OTT Releases This Week: नवम्बर के पहले हफ्ते में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए पूरी लिस्ट

OTT Releases This Week नवम्बर के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 से लेकर पीएस-1 और एनोला होम्स 2 तक रिलीज हो रही हैं। वहीं कुछ दिलचस्प वेब सीरीज भी ओटीटी स्पेस में उपलब्ध रहेंगी। पूरी लिस्ट यहां पढ़ सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Mon, 31 Oct 2022 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 31 Oct 2022 04:37 PM (IST)
OTT Web Series And Films Releasing November First Week. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लगभग 2 महीने और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-1 लगभग एक महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। दोनों ही फिल्में इसी हफ्ते संबंधित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएंगी।

loksabha election banner

ओटीटी ग्राहकों के लिए नवम्बर की इससे बेहतरीन शुरुआत और क्या सबसे सकती है, जब साल की दो बहुप्रतीक्षित फिल्में एक ही हफ्ते में आ रही हों। इनके अलावा भी इस महीने कुछ दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी के दर्शकों के बीच पहुंचेंगी।

OTT Movies This Week

एक नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर द टेकओवर फिल्म आ रही है। यह डच क्राइम एक्शन फिल्म है, जो एक एथिकल हैकर की जिंदगी को दिखाती है। एक स्कैंडल से पर्दा उठाने के बाद इस हैकर की जिंदगी मुहाल हो जाती है। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases- नवम्बर में ओटीटी पर आ रहीं बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों की पूरी लिस्ट

दो नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर द घोस्ट स्ट्रीम आ रही है। इस तेलुगु फिल्म में नागार्जुन अक्कीनेनी और सोनल चौहन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। 

चार नवम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र पार्ट1- शिवा आ जाएगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म 9 सितम्बर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

चा नवम्बर को ही  प्राइम वीडियो पर मणि रत्नम की फिल्म पोन्निइन सेल्वन-1 यानी पीएस-1 स्ट्रीम हो रही है। हालांकि, रेंटल पर यह फिल्म पहले से उपलब्ध है, मगर 4 से सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगी। ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम और कार्ती ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाये हैं।

चार नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर पीरियड थ्रिलर फिल्म एनोला होम्स 2 अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। काल्पनिक लीजेंड्री जासूस शरलक होम्स की बहन एनोला के एडवेंचर्स को दिखाने वाली फिल्म में हेनरी कैविल शरलक के रोल में हैं। यह हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। एनोला का रोल मिली बॉबी ब्राउन ने निभाया है, जिन्हें दर्शक द स्ट्रेंजर थिंग्स में देखते रहे हैं। 

चार नवम्बर को ही प्राइम वीडियो पर माई पुलिसमैन फिल्म रिलीज हो रही है। हैरी स्टाइल्स, एमा कोरिन और डेविड डॉसन मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी 1950 में दिखायी गयी है। यह बदलती सामाजिक मान्यताओं के बीच प्यार की कहानी है।

चार नवम्बर को जी5 पर तड़का स्ट्रीम की जाएगी। प्रकाश राज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नाना पाटेकर, अली फजल, तापसी पन्नू और श्रिया सरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 2011 में आयी मलयालम फिल्म साल्ट एंड पेपर का रीमेक है।

OTT Web Series This Week

तीन नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी कॉमेडी सीरीज ब्लॉकबस्टर और फैंटेसी एडवेंचर सीरीज द ड्रैगन प्रिंस- मिस्ट्री ऑफ आरावोस का चौथा सीजन आ रहा है।  

चार नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर कोरियाई रोमांटिक वेब सीरीज द फैबुलस रिलीज हो रही है। वहीं, मैनिफेस्ट सीजन-1 का पार्ट-1 स्ट्रीम किया जा रहा है। 

लायंसगेट प्ले पर चार नवम्बर को कॉमेडी सीरीज मिंक्स रिलीज हो रही है। यह सत्तर के दशक में सेट है और एक यंग फेमिनिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ें: नवम्बर में रिलीज हो रही वेब सीरीजों की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.