Move to Jagran APP

Mirzapur 4 में भी भौकाल दिखाएंगे 'गुड्डू पंडित'! 'शबनम' बनीं Sherrnavaz Jijina ने चौथे सीजन का खोला राज

मिर्जापुर की गद्दी पर राज करने के लिए गुड्डू पंडित कुछ भी करने को तैयार हैं। कालीन भैया के साथ उनकी दुश्मनी शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट रहा है। मिर्जापुर 3 में कई किरदारों की छुट्टी होते दिखाया गया । वहीं अब फैंस को चौथे सीजन का इंतजार है जिसे लेकर शबनम यानी शेरनवाज जिजीना ने एक खुलासा किया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 09 Jul 2024 05:53 PM (IST)
अली फजल और पंकज त्रिपाठी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी की दुनिया में भौकाल मचाने वाले शो 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन को फैंस का मिक्स रिस्पांस मिला। जहां सेकंड सीजन में मुन्ना भैया के कैरेक्टर की मौत हो गई, वहीं तीसरे सीजन में भी कई मौतें दिखाई गईं। अब फैंस के मन में सवाल है कि क्या 'गुड्डू पंडित' और 'कालीन भैया' चौथे सीजन के साथ लौटेंगे। अगर हां, तो ये कब तक होगा। इसका जवाब शो के ही एक एक्टर ने दिया है।

शबनम के रोल में हैं शेरनवाज

शो में शबनम का किरदार निभाने वालीं शेरनवाज सैम जिजीना (Shernavaz Sam Jijina) ने चौथे सीजन को लेकर खुलासा किया है। वह मिर्जापुर 3 में शबनम लाला के रोल में हैं, जो ड्रग डील करती है। 'मिर्जापुर' शो पूरी तरह से गद्दी के इर्दगिर्द घूमता है। पावर की चाहत में हर किरदार कहीं न कहीं क्राइम के रास्ते पर है। शेरनवाज इस सीरीज में ड्रग डील कर वालीं शबनम के रोल में हैं। वह अफीम का कारोबार करने वाले लाला (अनिल जॉर्ज) की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: अधूरी रह गई 'मिर्जापुर 3' के इन चार किरदारों की कहानी, क्या चौथे सीजन में होगी पूरी?

'मिर्जापुर 4' पर कही ये बात

शेरनवाज ने कहा कि मिर्जापुर की कहानी को राइटर्स ने ऐसी लिखी है कि हर किरदार के साथ न्याय हो सके। उन्होंने कहा कि मेकर्स को और एलिमेंट्स जोड़ना चाहिए जिससे लोगों का दिमाग घूम सके। वहीं, 'मिर्जापुर 4' को लेकर कहा कि यह शो जल्द ही आएगा। 

शेरनवाज ने कहा कि चौथे सीजन की कहानी लिखना शुरू हो चुका है। मेकर्स अगले सीजन के लिए प्लॉट और बाकी चीजों पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह इस बार भी कुछ ऐसा लेकर आएंगे, जो लोगों को हैरान कर सकता है। फैंस को चौथे सीजन में 'गुड्डू पंडित' और 'कालीन भैया' के सीन्स का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: 'सलोनी त्यागी' से दो कदम आगे हैं Mirzapur 3 की 'शबनम', रियल लाइफ में प्रोपर पटोला दिखती हैं Shernavaz Jijina