Move to Jagran APP

'सलोनी त्यागी' से दो कदम आगे हैं Mirzapur 3 की 'शबनम', रियल लाइफ में प्रोपर पटोला दिखती हैं Shernavaz Jijina

Mirzapur 3 को हाल ही में रिलीज किया गया है। वेब सीरीज की कहानी के साथ-साथ स्टार कास्ट के बारे में खूब चर्चा हो रही है। खासतौर पर साइड रोल में नजर आने वालीं नेहा सरगम (सलोनी त्यागी) और शेरनवाज जिजिना यानी (शबनम लाला) के बारे में सलोनी के बाद हम आपको मिर्जापुर 3 की शबनम (Mirzapur 3 Shabnam Picture) के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 09 Jul 2024 05:46 PM (IST)
कमाल दिखती हैं मिर्जापुर 3 की शबनम (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की पेशकश मिर्जापुर 3 के बारे में इस समय खूब बातचीत हो रही है। गुड्डू पंडित (अली फजल) और कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के किरदारों ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा सीरीज के इस सीजन में साइड रोल में नजर आने वालीं शेरनवाज जिजिना (Sherrnavaz Sam Jijina) यानी शबनम लाला ने भी हर किसी को प्रभावित किया है।

मिर्जापुर 3 की सलोनी त्यागी (नेहा सरगम) के बाद अब शेरनवाज भी लाइमलाइट में आ गई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि वह कौन हैं और असल जिंदगी में मिर्जापुर की शबनम (Sherrnavaz Jijinai Hot Looks) कितनी हॉट दिखती हैं।

कौन हैं मिर्जापुर की शबनम

29 वर्षीय शेरनवाज जिजिना (Who is Shabnam Lala) का जन्म साल 1995 में मायानगरी मुंबई में हुआ था। बचपन से ही उनको एक्टिंग का शौक रहा है और उन्होंने एक अभिनेत्री बनकर अपने शौक को पेशेवर तौर पर बदला है। वेब सीरीज मिर्जापुर से ही शेरनवाज को असली पहचान मिली है।

ये भी पढ़ें- कौन हैं Mirzapur 3 की 'सलोनी त्यागी'? विजय वर्मा संग बोल्ड सीन से मचाई खलबली

इस सीरीज में उन्होंने अफीम के कारोबारी रऊफ लाला की बेटी शबनम लाला की भूमिका निभाई है, जो गुड्डू पंडित के प्यार में पड़ जाती है। मिर्जापुर सीजन 3 में शेरनवाज जिजिना ने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है।

उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद तस्वीरों और वीडियो (Mirzapur 3 Shabnam Pictures) को देख इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह रियल लाइफ कितनी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sherrnavaz Sam Jijina (@shernavazjijina)

अपनी खूबसूरती से शेरनवाज जिजिना फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम करती हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो शेरनवाज की इन फोटोज को देख आप मिर्जापुर 3 की सलोनी त्यागी को भी भूल जाएंगे।

नसीरुद्दीन शाह के साथ कर चुकी हैं फिल्म

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के अलावा बतौर एक्ट्रेस शेरनवाज जिजिना कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ वह फिल्म रणछोड़ में भी दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा ऋचा चड्ढा और अली फजल के साथ शेरनवाज फिल्म बैंग बाजा बारात में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Review: ढीले पड़े 'कालीन भैया' के तेवर, 'गुड्डू पंडित' के भौकाल को लगा 'शरद शुक्ला' का ग्रहण