ऐसा माना जाता है कि एक्टर्स की लाइफ ग्लैमरस और लग्जरियस होती है, लेकिन असल में ऐसा नहीं होता। इसके लिए आपके पसंदीदा एक्टर्स को कई बार खुद को साबित करना पड़ता है और अपने बेसिक एक्टिंग स्किल्स से ऊपर और परे भी जाना पड़ता है। ऐसी ही एक स्थिति फिल्म ‘चांदनी’ में देखने को मिली, जब ब्यूटी क्वीन श्रीदेवी ने सिल्क साड़ी पहनकर बर्फीली वादियों में डांस किया था।

अभी हाल ही में वेब सीरीज ‘मस्तराम’ के लिए ऐसी ही एक एक्स्ट्रीम सीन की शूटिंग सेंसेशनल अदाकारा रानी चटर्जी ने किया। उन्होंने -5 डिग्री सेल्सियस में चनिया-चोली पहनकर एक सीन को शूट किया। 

मस्तराम 80 के दशक में हिन्दी के उन बेहतरीन लेखकों में शुमार थे, जो अपनी मसालेदार कहानियों से रियल लाइफ के रंगीनियत को दिखाते थे। उनकी कहानियां मर्दों से लेकर ग्रैजुएट कर रहे लड़कों के बीच काफी फेमस थीं।

पहले एपिसोड की विशेषता और उसकी शूटिंग से जुड़े किस्से को रानी चटर्जी ने विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि हम मनाली में शूट कर रहे थे और मेरा कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया-चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, इतनी ठंड में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था। तभी हमारे डायरेक्टर ‘चांदनी’ फिल्म में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने लगे, जब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था। चूकि, मैं हमेशा से ही श्रीदेवी जी की फैन रही हूं, ऐसे में मैंने इस सीन को शिद्दत से करने का निर्णय लिया। हालांकि, मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की

बता दें कि इस सीरीज में अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, रानी चटर्जी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।  

This is Brand Desk Content 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस