Move to Jagran APP

OTT Releases: महारानी 3, शोटाइम, हनुमैन, लाल सलाम... इस हफ्ते धमाल मचाएंगी ये 21 फिल्में और सीरीज

ओटीटी पर यह हफ्ते काफी बिजी रहने वाला है। नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो सोनीलिव डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने मनोरंजन की पूरी तैयारी कर रही है और साल के तीसरे महीने की शुरुआत धमाकेदार हो रही है। Showtime के साथ इमरान हाशमी एक बार फिर ओटीटी पर आ रहे हैं। वहीं हुमा कुरैशी के शो महारानी का तीसरा सीजन भी इस हफ्ते रिलीज होगा।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Mon, 04 Mar 2024 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 05:21 PM (IST)
इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं फिल्में और सीरीज। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मार्च के पहले हफ्ते में ओटीटी पर जबरदस्त कंटेंट आने वाला है। इमरान हाशमी की ओटीटी स्पेस में वापसी हो रही है तो हुमा कुरैशी भी महारानी बनकर लौट रही हैं। इसके अलावा कुछ ऐसी फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर उतर रही हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। इनमें कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस, हनुमैन और लाल सलाम शामिल हैं। विस्तार से आपको बताते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर क्या आ रहा है।

loksabha election banner

द प्रोग्राम: कॉन्स, कल्ट्स एंड किडनैपिंग

(The Program: Cons, Cults and Kidnapping) 

नेटफ्लिक्स पर 5 मार्च को आ चुकी यह सत्य घटनाओं पर आधारित तीन एपिसोड्स की डॉक्युमेंट्री सीरीज है। शो की डायरेक्टर कैथरीन कुबलर के नजरिए से घटना दिखाई जाएगी। यह लिवी रिज की द एकेडमी में होने वाली घटनाओं के बारे में है, जिसने दावा किया था कि परेशान स्टूडेंट्स की मदद के लिए वे रिक्रिएशनल एक्टिविटीज का सहारा लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: Upcoming Web Series In March- कपिल शर्मा की वापसी, OTT पर राज करने लौट रही 'महारानी' और इमरान हाशमी का 'शोटाइम'

ब्लैकबेरी 

प्राइम वीडियो पर 6 मार्च को रिलीज हो रही ब्लैकबेरी एक बायोग्राफिकल कॉमेडी ड्रामा है। हिंदी, अंग्रेजी, डच और पोलिश भाषाओं में आ रही फिल्म में ब्लैकबेरी फोन के फाउंडर्स की काल्पनिक कहानी दिखाई जाएगी।

एक्स्ट्राऑर्डिनरी सीजन 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 मार्च को एक्स्ट्राऑर्डिनरी का दूसरा सीजन रिलीज होगा। 

फुल स्विंग सीजन 2

6 मार्च को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फुल स्विंग का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। 

Supers*x

नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च को सुपरसे*स सीरीज आ रही है। यह इटैलियन बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो इटली के मशहूर पोर्नोग्राफिक स्टार रोको सिफरेदी की कहानी है।

ARA San Juan: The Submarine that Disappeared

नेटफ्लिक्स पर डॉक्युमेंट्री ARA San Juan: The Submarine that Disappeared 7 मार्च को आ रही है। यह स्पेनिश फिल्म है, जिसमें 2017 में पनडुब्बी San Juan के गायब होने की पड़ताल की गई है। अर्जेंटीना के दक्षिण अटलांटिक तट से नियमित निगरानी के लिए निकली पनडुब्बी 44 क्रू सदस्यों के साथ अचानक गायब हो गई।  - 

महारानी सीजन 3

सात मार्च को सोनी लिव पर महारानी का तीसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है। यह बेहद चर्चि सीरीज है और इसमें हुमा कुरैशी टाइटल रोल में नजर आती हैं। 

यह भी पढ़ें: Ae Watan Mere Watan Trailer: अंग्रेजों के खिलाफ सारा अली खान ने उठाई आवाज, 'ऐ वतन मेरे वतन' का दमदार ट्रेलर रिलीज

रिकी स्टैनिकी

सात मार्च को प्राइम वीडियो पर रिकी स्टैनिकी फिल्म रिलीज होगी।

द जेंटलमेन

7 मार्च को नेटफ्लिक्स पर क्राइम कॉमेडी सीरीज द जेंटलमेन आ रही है। गाय रिची के निर्देशन में बनी ये सीरीज उनकी इसी नाम से आई फिल्म का स्पिन ऑफ है। 

द सिग्नल

7 मार्च को नेटफ्लिक्स द सिग्नल फिल्म आ रही है। यह साइंस फिक्शन सीरीज है। 4 एपिसोड्स की इस जर्मन सीरीज में एक एस्ट्रॉनॉट पॉला की कहानी दिखाई गई है। इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन से लौटते वक्त पॉला का विमान गायब हो जाता है। पति और बेटी के सामने इस रहस्य का पता लगाने की चुनौती है।

Thomas And Friends All Engines Go 3

7 मार्च को नेटफ्लिक्स पर थॉमस एंड फ्रेंड्स ऑल इंजिंस गो का तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है। 

ब्लोन अवे सीजन 4

नेटफ्लिक्स को 8 मार्च पर ब्लोन अवे का चौथा सीजन स्ट्रीम होगा।

डैमसेल

8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर फैंटेसी थ्रिलर फिल्म डैमसेल आएगी। इस फिल्म में स्ट्रेंजर थिंग्स फेम मिली बॉबी ब्राउन लीड रोल में हैं। 

हनुमैन

8 मार्च को जी5 पर तेलुगु फिल्म हनुमैन आ रही है। यह सुपरहीरो फिल्म है। यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आ रही है। 

लाल सलाम

रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म लाल सलाम 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

लवर

तमिल फिल्म लवर 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। प्रभुराम व्यास निर्देशित फिल्म में के मणिकंदन और श्रीगौरी प्रिया रेड्डी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

मेरी क्रिसमस

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। श्रीराम राघवन निर्देशित यह थ्रिलर फिल्म है। जनवरी में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

शोटाइम

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 मार्च को ड्रामा सीरीज शोटाइम रिलीज हो रही है। मिहिर देसाई निर्देशित इस सीरीज में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेवाल, श्रिया सरन, विजय राज प्रमुख किरदारों में हैं।

यात्रा 2

मलयालम ड्रामा फिल्म 8 मार्च को प्राइम वीडियो पर आ रही है। इश फिल्म में ममूटी और जीवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाई एस चंद्रशेखर रेड्डी के जीवन पर आधारित है।

'बड़ी हीरोइन बनती है' सीजन 2

8 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर बड़ी हीरोइन बनती है शा का दूसरा सीजन आ रहा है। यह स्मॉल टाउन गर्ल काजल बख्शी की कहानी है, जो फैशन एम्पायर की मालकिन बन जाती है। शो में उसकी इंटर्न से सीईओ बनने तक की यात्रा दिखाई गई है। गुल खान निर्देशित शो में प्रेरणी लीसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल चुडासमा और उत्कर्ष कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

क्वीन ऑफ टीयर्स

9 मार्च को नेटफ्लिक्स पर कोरियन ड्रामा सीरीज आ रही है। यह शादीशुदा जोड़े की कहानी है, जिनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव हैं। किम सू-ह्यून और किम जी-वॉन मुख्य भूमिकाओं में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.