नई दिल्ली,जेएनएन। MX Player Upcoming Web Series: बॉलीवुड में इस वक्त ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर काफी चर्चा चल रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुका है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सेलेब्स से भी पूछताछ की गई है। इस गरम माहौल के बीच एमएक्स प्लेयर एक वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। हाई नाम की इस सीरीज़ में ड्रग्स के धंधे के काले चिट्ठे को खोला गया है।

वेब सीरीज़ की कहानी क्या है?

एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज़ हाई का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया। इसमें दिखाया गया है कि मुंबई जैसे बड़े शहर में ड्रग्स के संगठित धंधे में एक बड़ा बदलाव देखा जा रहा है। मैजिक नाम से कोई नई ड्रग्स की सप्लाई हो रही है। एक ड्रग एडेटिक इसे किसी घर में उगा रहा है। इसके बाद शामिल होती हैं, सप्लायर, पैडलर्स, बिग फिश और स्माल फिश जैसी चीजें। लेकिन यह नई गोली पुलिस से लेकर ड्रग्स माफियाओं के बीच तक खलबली मचा देता है। अब सब इसके मुख्य सप्लायर की तलाश में है। अब सप्लायर के साथ क्या होता है? यह जानने के लिए वेब सीरीज़ की रिलीज़ के इंतज़ार करना होगा। इसके लिए एमएक्स प्लेयर ने 7 अक्टूबर की तारीख तय की है।

ट्रेलर में कुछ और भी चीजें देखने को मिलती है। जैसे सप्सेंस, एक्शन, थ्रिलर और 18 प्लस कंटेट। इसके अलावा आज कल न्यू नॉर्मल हो चुकी गालियों का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

स्टार कास्ट

एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज़ हाई को निखिल राव ने निर्देशित किया है। वह इससे पहले इंडियन सर्कस भी बना चुके हैं। कास्ट की बात करें, तो लूटकेस और परिवार के बाद रणवीर शौरी एक बार डिजिटल स्पेश में जबरदस्त दस्तक दे रहे हैं। उनका किरदार काफी इंटेंस है। इसके अलावा अक्षय ओबरॉयस, नकुल भल्ला, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलवाड़ी और कुनाल नाइक जैसे एक्टर्स अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। गौरतलब है कि श्वेता इसके अलावा ज़ी-5 की अपकमिंग सीरीज़ कॉमेडी कपल और नेटफ्लिक्स फ़िल्म सीरियस मैन भी दिखाई देने वाली हैं।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021