Move to Jagran APP

Money Heist 5 Release Time: बस ख़त्म होने वाला है इंतज़ार! जानें- आज कितने बजे होगी प्रोफेसर और टीम से मुलाक़ात

मनी हाइस्ट सीज़न 5 को लेकर इंतज़ार की वजह प्रोफेसर और उनकी टीम का ऐसी सिचुएशन में फंसा होना है जहां से बचने का कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है। प्रोफेसर अपनी टीम को बचाने के लिए क्या तरकीब निकालता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 07:27 AM (IST)
Money Heist 5 Release Time: बस ख़त्म होने वाला है इंतज़ार! जानें- आज कितने बजे होगी प्रोफेसर और टीम से मुलाक़ात
Money Heist 5 releases tomorrow. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनी हाइस्ट के फैंस का इंतज़ार ख़त्म होने में बस कुछ घंटे बाक़ी हैं। शुक्रवार को मनी हाइस्ट के आख़िरी सीज़न का पहला भाग (Money Heist Season 5 Volume 1) रिलीज़ किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स की इस क्राइम वेब सीरीज़ का फैंस को लम्बे समय से इंतज़ार था। अब नेटफ्लिक्स ने सीरीज़ को रिलीज़ करने के समय का खुलासा किया है। 

loksabha election banner

नेटफ्लिक्स के मुताबिक़, मनी हाइस्ट 5 वॉल्यूम 1 शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। आख़िरी सीज़न दो भागों में रिलीज़ किया जा रहा है। दूसरा वॉल्यूम 3 दिसम्बर को आएगा। मनी हाइस्ट को लेकर फैंस की दीवानगी के चलते इसकी इमोजी भी जारी की गयी है। नेटफ्लिक्स के एकाउंट से लिखा गया है- अगर आप यह इमोजी देख पा रहे हैं तो अपना मास्क पहनने का समय आ गया है, क्योंकि मनी हाइस्ट कल आ रहा है।

मनी हाइस्ट 5 के पहले वॉल्यूम में पांच एपिसोड्स हैं, जिनके टाइटल इस प्रकार हैं-

 एपिसोड 1- द एंड ऑफ़ द रोड (The End Of The Road)

एपिसोड 2- डू यू बिलीव इन रीइनकारनेशन? (Do You Believe In Reincarnation?)

एपिसोड 3- वेलकम टू द शो ऑफ़ लाइफ़ (Welcome To The Show Of Life)

एपिसोड 4- योर प्लेस इन हेवन (Your Place In Heaven)

एपिसोड 5- लिव मैनी लाइव्स (Live Many Lives)

जानकारी के अनुसार, दूसरे वॉल्यूम में भी 5 एपिसोड्स ही होंगे। मनी हाइस्ट सीज़न 5 को लेकर इंतज़ार की वजह प्रोफेसर और उनकी टीम का ऐसी सिचुएशन में फंसा होना है, जहां से बचने का कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है। प्रोफेसर अपनी टीम को बचाने के लिए क्या तरकीब निकालता है, यह जानने के लिए फैंस बेक़रार हैं। चौथा सीज़न 2020 में आया था, जिसमें 8 एसिपोड्स थे। चारों सीज़न नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। नेटफ्लिक्स पर शो स्पेनिश के अलावा अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध है। इस शो की भारत में लोकप्रियता के चलते इसका हिंदी ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें: Money Heist 5: नेटफ्लिक्स पर आने से पहले फ्लॉप था 'मनी हाइस्ट', दो सीज़न बाद बंद हो गया था शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.