Move to Jagran APP

Mirzapur 3 Release Date: 'कालीन भैया' ने रिलीज डेट को लेकर दिया हिंट, 'मुन्ना भैया' के बाद नहीं दिखेगा ये किरदार

पंचायत 3 के बाद अब लोगों के बीच में मिर्जापुर 3 को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। हर कोई इसके तीसरे सीजन का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है। इसकी रिलीज डेट को लेकर भी नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सीरीज से जुड़ा बड़ा अपडेट देते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Mon, 10 Jun 2024 01:24 PM (IST)
Mirzapur 3 Release Date: 'कालीन भैया' ने रिलीज डेट को लेकर दिया हिंट, 'मुन्ना भैया' के बाद नहीं दिखेगा ये किरदार
मिर्जापुर 3 रिलीज डेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले 'पंचायत' का सीजन 3 स्ट्रीम हुआ। इसके बाद 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' की रिलीज डेट सामने आई और अब 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3 Release Date) का बज है। हर कोई इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट जानने के लिए एक्साइटेड है।

ऐसे में इसके मेकर्स भी फैंस का क्रेज कम करने की जगह लगातार उसे बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। छोटे-छोटे वीडियो और फोटोज शेयर कर मेकर्स इसकी रिलीज डेट को लेकर हिंट दे रहे हैं। अब 'कालीन भैया' का वीडियो सामने आया है, जो इसके बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: इस तस्वीर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, ढूंढते-ढूंढते चकरा जाएगा दिमाग

रिलीज डेट को लेकर 'कालीन भैया' ने कही ये बात

प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक 'मिर्जापुर 3' का लोगों के बीच अच्छा खासा क्रेज है। रविवार को मेकर्स ने एक पजल पिक्चर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने ऑडियंस को बताया कि उसमें सीरीज की रिलीज डेट छिपी हुई है। अब टीम ने पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कालीन भैया कहते हुए नजर आते हैं कि सिंपल बात तुम्हारे समझ में नहीं आ रही है। इसलिए तारीख के लिए, डेट पूछने के लिए पागल बेताल की तरह भटक रहे हो।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कालीन भैया का होगा आखिर फैसला

इसके आगे उन्होंने कहा कि बात अगर मिर्जापुर की है, तो आखिरी निर्णय हमारा है और हमारा ही होगा। तारीख जाननी है तो सांस थाम लीजिये, मेरा फैसला है कि अब मिर्जापुर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बाऊजी इस बार नहीं आ पाएंगे, लेकिन बाकी सब आएंगे। इसके लिए सितंबर का इंतजार नहीं करना होगा।

फैंस ने ऐसा किया रिएक्ट

इस वीडियो पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा कि बाबूजी को छोड़ के सब आएंगे, मुन्ना भैया भी। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसका मतलब दो महीने में आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: रिलीज डेट को लेकर 'मिर्जापुर 3' ने बढ़ाई उलझन, 'जेपी यादव' के वीडियो पर फैंस का ठनका माथा