Move to Jagran APP

Lust Stories 2 Trailer Release: लव और लस्ट में उलझीं काजोल-तमन्ना भाटिया , नीना गुप्ता की सलाह करेगी हैरान

Lust Stories 2 Trailer Release काजोल तमन्ना भाटिया और नीना गुप्ता स्टारर नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरीज-2 का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में नीना गुप्ता जहां बच्चों को हैरान करने वाली सलाह दे रही हैं तो वहीं लव-लस्ट के बीच काजोल-तमन्ना फंसी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 21 Jun 2023 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2023 11:58 AM (IST)
Lust Stories 2 Trailer Out Kajol Tamannaah Bhatia Mrunal Thakur and Neena Gupta Starrer to Release on Netflix/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lust Stories 2 Trailer Release: नेटफ्लिक्स की सफल फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' के 1 के बाद अब मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ जल्द ही ऑडियंस के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होंगे। इस फिल्म के लिए चार डायरेक्टर्स की अलग-अलग कहानियां लोगों को एंटरटेन करेंगी।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसमें तमन्ना और विजय वर्मा के बीच पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस दिखा था।

अब मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखते हुए 'लस्ट स्टोरीज-2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जहां काजोल और लव और लस्ट के बीच उलझीं नजर आईं, तो वहीं नीना गुप्ता ने भी अपने डायलॉग्स से हर किसी को हैरान कर दिया।

नीना गुप्ता के मजेदार डायलॉग्स जीत लेंगे आपका दिल

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली 'लस्ट स्टोरीज-2' के ट्रेलर की शुरुआत होती है, नीना गुप्ता के मजेदार डायलॉग के साथ, जिसमें वह कहती हैं कि 'शरीर में एक माउंट फौजी की ज्वाला होती है, जिसके फूटने से ही संतुष्टि मिलती है। इसके बाद शुरू होती है 'लस्ट स्टोरीज' की असली कहानी, जहां कोई अपनी नौकरानी के पति से संबंध को लेकर दोस्त से अपने दुख सुनाती नजर आ रही है, तो वहीं काजोल अपने पति की हरकतों से दुखी होकर काम वाली को घर से भगा देती हैं।

हालांकि, टीजर की तरह ट्रेलर में भी काजोल का स्क्रीन स्पेस कम ही नजर आ रहा है। 1 मिनट 32 सेकंड के इस ट्रेलर में नीना गुप्ता के 'शादी से पहले टेस्ट ड्राइव' या फिर 'माउंट फौजी' जैसे डायलॉग ट्रेलर को और भी दिलचस्प बना रहे हैं।

विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया का दिखा रोमांस

लस्ट स्टोरीज 2 के ट्रेलर में काजोल का स्क्रीन स्पेस कम हैं, वह फिल्म में कुमुद मिश्रा की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। काजोल ऑडियंस के लिए फिल्म में क्या नया लेकर आएंगी, इसके लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का ट्रेलर में काफी रोमांस देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि 18 साल के करियर में पहली बार तमन्ना भाटिया ने लस्ट स्टोरीज 2 में विजय वर्मा संग अपनी 'नो किसिंग पॉलिसी' तोड़ी है। इस फिल्म में नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, काजोल, कुमुद मिश्रा के अलावा मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, अमृता सुभाष, तिलोत्तमा शोम भी अलग-अलग फिल्मों में नजर आएंगे।

इस तारीख को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

लस्ट स्टोरीज 2 में इस बार जो चार निर्देशक अपनी अलग-अलग कहानी दिखाई जिसमें आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा का नाम शामिल है, ये सीरीज 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.