नई दिल्ली, जेएनएन।Ananya Panday Ott: साल 2019 में बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना करियर शुरू करने वाली अनन्या पांडे हाल ही में विजय देवरकोंड़ा के साथ फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थीं। अनन्या पांडे अब तक 5 फिल्मों में काम कर चुकी हैं और पांचों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। अपने फ्लॉप करियर को लेकर चंकी पांडे की लाडली कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं। लेकिन फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी अनन्या पांडे के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। ड्रीम गर्ल और खो गए हम कहां के बाद अब लाइगर एक्ट्रेस ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने की तैयारी कर रही हैं और जल्द ही वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही हैं।

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी अनन्या पांडे

वैसे तो अनन्या पांडे का डिजिटल डेब्यू फिल्म 'गहराइयां' से हो चुका है। लेकिन वह वेब सीरीज पहली बार करने जा रही हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे धर्मा प्रोडक्शन के डिजिटल विंग 'धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'कॉल मी बेट (Call Me Be) नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में अनन्या पांडे का अब तक का सबसे अलग किरदार फैंस को देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज को 'दोस्ताना 2' के डायरेक्टर कोलिन डी कुन्हा नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे की सीरीज में होगी ये भूमिका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'कॉल मी बेट' वेब सीरीज में अनन्या पांडे एक फैशनिस्टा बनेंगी। इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक्ट्रेस जल्द ही इस सीरीज की स्टारकास्ट को ज्वाइन करेंगी। अनन्या पांडे की लास्ट फिल्म 'लाइगर' की बात करें तो विजय देवरकोंडा स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में 72. 43 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि हिंदी सिनेमा में इस फिल्म ने केवल 21. 3 करोड़ का बिजनेस किया था। अनन्या पांडे अब जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Liger Ott Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं विजय देवरकोंड़ा की फिल्म 'लाइगर', जानिए कब है रिलीज


यह भी पढ़ें: Ananya Panday New Photos: अनन्या पांडे ने शेयर की योग सेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस ने किए इतने ‘सूर्य नमस्कार’

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट