Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha:थिएटर में फ्लॉप होने के बाद क्या आमिर खान की फिल्म कर पाई ओटीटी पर धमाल, जाने पूरा हाल

Laal Singh Chaddha OTT Review आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। थिएटर में फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म को ओटीटी पर ऑडियंस का कैसा रिस्पांस मिल रहा है जाने पूरी रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 02:21 PM (IST)
Laal Singh Chaddha:थिएटर में फ्लॉप होने के बाद क्या आमिर खान की फिल्म कर पाई ओटीटी पर धमाल, जाने पूरा हाल
Laal singh chaddha aamir khan and kareena kapoor khan create their magic on ott netflix. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Laal Singh Chaddha OTT Review: आमिर खान साल 2018 के बाद सीधा 2022 में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बड़े परदे पर लौटे थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान नजर आई थीं। 11 अगस्त 2022 को फिल्म 'रक्षाबंधन' के साथ सिनेमाघरों में टकराई थी। सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज से पहले ही बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया था, जिसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। थिएटर के 2 महीने बाद अब 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने के बाद भी लोगों को पसंद आ रही है या फिर नहीं, ये हम आपको अपनी रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

'लाल सिंह चड्ढा' का ओटीटी पर रहा ऐसा हाल

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स पर फिल्म के रिलीज होने के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है और कुछ फैंस तो इस बात से हैरान हैं कि आखिरकार लाल सिंह चड्ढा थिएटर में लोगों को पसंद क्यों नहीं आई। इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ट्विटर पर ट्रेंड हो गई। लोग एक्टर की ट्विटर पर एक्टर और फिल्म दोनों की ही तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मास्टरपीस, आज के जनरेशन की सबसे अच्छी फिल्म, जिसे कम आंका किया। कहानी से लेकर म्यूजिक तक हर चीज बहुत ही बेहतरीन थी। ये एक ऐसी फिल्म है जो दिल जीत लेगी'।

ट्विटर पर मिल रहे हैं ओटीटी रिलीज के बाद अच्छा रिस्पांस

इस फिल्म पर लोग ट्विटर पर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्यों और किस वजह से ये फिल्म थिएटर में वर्क नहीं कर पाई, यह एक मास्टरपीस है। पूरी टीम को मेरी तरफ से एक सलाम।इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पब्लिक को केवल छपरी फिल्म देखना पसंद है। इस फिल्म के साथ अन्याय हुआ है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म के वर्डिक्ट के बाद भी लाल सिंह चड्ढा का ये सीन बहुत ही खास है'। एक अन्य यूजर ने ये सवाल पूछा कि आखिर इस फिल्म को फ्लॉप क्यों कहा गया। उन्होंने लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप कैसे थी? फॉरेस्ट गंप के एडेप्शन को बहुत ही खूबसूरती से इस हिंदी फिल्म में उतारा गया है। मैं यही कहूंगा कि लोग नेटफ्लिक्स पर आप ये फिल्म जरुर देखिए'।

बॉक्स ऑफिस पर इतना था 'लाल सिंह चड्ढा' का लाइफ टाइम कलेक्शन

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने बॉक्स ऑफिस पर लाइफ टाइम 55 करोड़ के आसपास कमाई की थी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं आप

यह भी पढ़ें: Arun Bali Death: 79 साल की उम्र में अरुण बाली का निधन, शाह रुख से लेकर सुशांत संग फिल्मों में आ चुके हैं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.