Move to Jagran APP

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर की 'कोई जाने ना', जानिए- कहां देख सकते हैं?

कोई जाने ना अमीन हाजी का डायरेक्टोरियल डेब्यू है जिन्होंने आमिर की आइकॉनिक फ़िल्म लगान में बाघा का रोल निभाया था। फ़िल्म का निर्माण टी-सीरीज़ और अमीन हाजी फ़िल्म कम्पनी ने किया है। कोई जाने ना में कुणाल कबीर कपूर नाम के उपन्यासकार की भूमिका में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 07:49 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 07:49 PM (IST)
OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर की 'कोई जाने ना', जानिए- कहां देख सकते हैं?
Kunal Kapoor and Amayra Dastur in Koi Jaane Na. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर 27 मई से कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर अभिनीत फ़िल्म कोई जाने ना स्ट्रीम कर दी गयी है। कोरोना वायरस पैनडेमिक के बीच अप्रैल में यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की गयी थी। कोई जाने ना को बॉक्स ऑफ़िस पर ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, मगर आमिर ख़ान और एली एव्राम के एक स्पेशल गाने के लिए फ़िल्म ख़ूब चर्चा में रही थी। 

prime article banner

कोई जाने ना अमीन हाजी का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिन्होंने आमिर की आइकॉनिक फ़िल्म लगान में बाघा का रोल निभाया था। फ़िल्म का निर्माण टी-सीरीज़ और अमीन हाजी फ़िल्म कम्पनी ने किया है। कोई जाने ना में कुणाल कबीर कपूर नाम के उपन्यासकार की भूमिका में हैं, जिसका अपनी पत्नी रश्मि (विद्या मलावडे) से तलाक़ हो चुका है। रश्मि ने कबीर के प्रकाशक रणदीप (रणदीप आर्य) के लिए उसे धोखा दिया था।

शादी टूटने से दुखी कबीर हिल स्टेशन पर वक़्त गुज़ारने जाता है, जहां उसकी मुलाक़ात सुहाना (अमायरा दस्तूर) से होती है और दोनों में प्यार हो जाता है। अपने लेखकीय जीवन में मानसिक ठहराव से गुज़र रहा कबीर एक काल्पनिक किरदार ज़ारान ख़ान को लेकर मर्डर मिस्ट्री उपन्यास की घोस्ट राइटिंग शुरू करता है। उसकी कल्पनी और हक़ीक़त के बीच फ़ासला तब मिटने लगता है, जब कबीर के मिस्ट्री नॉवल की घटनाएं घटने लगती हैं और वो मुख्य आरोपी बन जाता है। कस्बे में होने वाली मौतों के लिए उसे ज़िम्मेदार माना जाता है। 

फ़िल्म का गाना हरफनमौला चर्चित हुआ था, जिसमें आमिर ने एली एव्राम के साथ डांस किया था। ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के बाद आमिर इस गाने के साथ स्क्रीन पर लौटे। हालांकि, उनकी अगली फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा है, जो अभी निर्माणाधीन है। कोई जाने ना में अश्विनी कालसेकर, अतुल अग्निहोत्री और करीम हाजी प्रमुख किरदारों में हैं।अमेज़न प्राइम पर 28 मई को अंग्रेजी फ़िल्म पैनिक रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: Upcoming Web Series & Films: फ्रेंड्स- द रीयूनियन, महारानी, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3... मई के आख़िरी हफ़्ते में आ रहीं ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.