Move to Jagran APP

Do Patti Teaser: खाकी वर्दी पहन सच की तलाश कर रहीं काजोल, कृति की बोल्डनेस में छिपा है 'सबूत'

Kajol और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। Kriti Sanon के प्रोडक्शन ब्लू बटरफ्लाई की पहली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म Do Patti का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में काजोल सच और सबूत की फंसी हुई नजर आ रही हैं। एक तरफ काजोल पुलिस वर्दी पहनी दिखाई दीं तो वहीं कृति सेनन की बोल्डनेस देख आप चौक जाएंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 29 Feb 2024 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 29 Feb 2024 01:49 PM (IST)
काजोल-कृति सेनन की नेटफ्लिक्स फिल्म 'दो पत्ती' का टीजर हुआ रिलीज / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की चुलबुली अभिनेत्री काजोल जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रही हैं। बड़े पर्दे पर भले ही उनकी फिल्में कुछ खास असर नहीं छोड़ पा रही हों, लेकिन ओटीटी की दुनिया में तो उनका सिक्का जम चुका है।

loksabha election banner

बीते साल ही उनकी वेब सीरीज 'ट्रायल' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इस सीरीज में उन्होंने वकील के भूमिका अदा की थी। वकील बनने के बाद अब काजोल ने अपनी अगली फिल्म 'दो पत्ती' के लिए पुलिस वर्दी पहन ली है और वह सच और सबूत की तलाश में निकल पड़ी हैं।

इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी। इस फिल्म का हाल ही में एक छोटा सा टीजर मेकर्स ने रिलीज किया है।

'सच और सबूत' के बीच किसे चुनेंगी काजोल

कृति सेनन और काजोल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। कृति सेनन के प्रोडक्शन 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' की पहली फिल्म 'दो पत्ती' में काजोल अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई देंगी। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने हाल ही में अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter) पर इस फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए एक छोटा सा टीजर फैंस को परोसा है।

यह भी पढ़ें: कृति सेनन को याद आए 10 साल पुराने दिन, 'गुंटूर कारम' एक्टर Mahesh Babu की फोटो शेयर कर बताई बड़ी बात

इस टीजर की शुरुआत होती है, काजोल के साथ, जो ये बताती हैं कि सच और सबूत ये तय करता है कि किसको सजा मिलनी चाहिए और किसको नहीं, लेकिन जब सच और सबूत आपस में भिड़ जाते हैं, तो क्या करना चाहिए।

कृति सेनन का अब तक का दिखा सबसे बोल्ड अंदाज

'दो पत्ती' के टीजर में एक तरफ जहां काजोल बाइक चलाते हुए, गोलियां दागते हुए एकदम पावरफुल किरदार में दिखाई दें रही हैं, तो वहीं कृति सेनन का भी अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज इस छोटी सी झलक में देखने को मिला।

'दो पत्ती' में उनके किरदार को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह ग्लैमर वर्ल्ड से हैं और काफी कुछ सच और सबूत उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ है। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के बाद अब कृति सेनन भी दो पत्ती के साथ बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू करने जा रही हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म में काजोल और कृति के अलावा शाहीर शेख भी नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Do Patti: Shaheer Sheikh ने शेयर की Kriti Sanon संग तस्वीरें, फिल्म 'दो पत्ती' के लिए कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.