नई दिल्ली, जेएनएन। JL50 Teaser: सोनी लिव एक के बाद एक कई अच्छी फ़िल्में और वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। अब ऐसी ही एक वेब सीरीज़ की बारी है। जेएल 50 नाम की इस वेब सीरीज़ में अभय देओल और पंकज कपूर जैसे मझे हुए कलाकारों की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। टीज़र के देखने के बाद कहानी और टॉपिक भी काफी रोचक लग रही है। 

टीज़र में दिखा गया है कि 35 साल पहले एक हवाई जहाज गायब हो जाता है। इसके बाद एक दिन वही जहाज क्रेश हो जाता है। अब सवाल है कि क्रेश होने से पहले आखिरी 35 साल तक यह हवाई जहाज कहां था। वेब सीरीज़ कहानी बंगाल के लावा में सेट है। अभय देओल विमान क्रेश की जांच करने वाले अधिकारी की भूमिका में दिख रहे हैं। वहीं, सवालों के घेरे में पंकज कपूर दिख रहे हैं। ब्रैंकग्राउंड म्यूज़िक सस्पेंस का पूरा अहसास दे रहा है। कुल मिलकार वेब सीरीज़ का टीज़र काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है। यह सीरीज़ 4 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। 

इस वेब सीरीज़ में अभय देओल और पंकज कपूर के अलावा राजेश शर्मा, पीयूष मिश्रा, ऋतिका आनंद, अमृता चट्टोपाध्याय और रोहित बासफोड़े नज़र आएंगे। वेब सीरीज़ की कास्ट काफी आकर्षित करने वाले लग रही है। इसे शैलेंद्र व्यास ने निर्देशित किया है। शैलेंद्र ने ही इसे लिखा है। गौरतलब है कि हाल ही में सोनी लिव पर कुमुद मिश्रा  की राम सिंह चार्ली को भी स्ट्रीम किया गया है। दोनों ही वेब सीरीज़ काफी तारीफें मिली हैं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले अवरोध और कई ऐसे वेब सीरीज़े रिलीज़ की गई हैं। 

Mirzapur 2 एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी 'द गॉन गेम' के बाद दोबारा घर पर शूट क्यों नहीं करना चाहतीं, बताई दिलचस्प वजह

वहीं, अगर अभय देओल की बात करें, तो वह अपनी इस किस्म की फ़िल्मों के लिए जाने जाते रहे हैं। अभय देओल इससे पहले लाइन ऑफ़ डिसेंट में नज़र आए। यह ज़ी-5 पर रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा अभय देओल नेटफ्लिक्स की फ़िल्म चॉपस्टिक भी बतौर लीड एक्टर आए। चॉपस्टिक में अभय देओल के अपोज़िट मिथिला पाल्कर थीं। इस फ़िल्म को काफी पसंद किया गया। अब देखना है कि अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ अभय देओल लोगों को कितना आकर्षित कर पाते हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस