नई दिल्ली, जेएनएन। The Irishman : रॉबर्ट डी नीरो, अल पचीनो और जोई पेसी स्टारर फ़िल्म 'द आइरिशमैन' का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। अमेरिका में 1 नवंबर को रिलीज़ हुई मार्टिन स्कार्सेस की फ़िल्म अब 27 नवंबर के नेटफ्लिक्स के जरिए पूरी दुनिया में स्ट्रीम कर दी गयी है। इस फ़िल्म को मार्टिन स्कोर्सेस की बेहतरीन फ़िल्मों में गिना जा रहा है। वहीं, लोग एक बार क्लासिक कल्ट फ़िल्म 'गाडफॉदर' को याद कर रहे हैं।

फ़िल्म को दुनियाभर में बेहतरीन रिव्यूज़ मिल रहे हैं। विभिन्न रिव्यूज़ के आधार पर हम आपके लिए ऐसे प्वाइंट्स लेकर आए हैं, जो बताएंगे कि आपको यह फ़िल्म क्यों देखनी चाहिए। इस फ़िल्म को फिलहाल साल के अंत का सबसे बड़ा धमाका माना जा रहा है। आइए जानते हैं...

1. मार्टिन स्कॉर्सेस- इस फ़िल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह है, इस फ़िल्म के डायरेक्टर मार्टिन स्कॉर्सेस। मार्टिन को माफिया और एक्शन क्राइम थ्रिलर बनाने का खासा अनुभव है। इस फ़िल्म को उनकी लाइफ की बेस्ट फ़िल्मों  में से एक माना जा रहा है। द गार्जियन ने इसे मार्टिन के तीस साल के करियर की फाइनेस्ट फ़िल्म बताई है। मार्टिन इससे पहले 'टैक्सी ड्राइवर' और 'कसिनो' जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। वहीं, फ़िल्म के एक्टर्स के साथ उनका पुराना कॉम्बिनेशन है।

The Irishman: जल्द ख़त्म होगा इंतज़ार, जब 'द गॉडफादर' फेम रॉबर्ट डी नीरो नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धमाल

 

2.रॉबर्ट डी नीरो- रॉबर्ट डी नीरो उन अदकारों में से हैं, जिन्हें सदी का महानायक तो कहा जा सकता है। 'गॉडफादर' फ़िल्म सीरीज़ में अपने रोल से लोगों को दिल जीतने वाले रॉबर्ट ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग का शानदार नमूना दिया है। लंबें इंतज़ार के बाद एक बार फिर से नीरो पुराना रौब दिखाते नज़र आए हैं।

3.कहानी- अमेरिकी सिनेमा में जब-जब इटली और गैंगस्टर को लेकर फ़िल्म बनाई गई है, वह शानदार रही हैं। इस बार फ़िल्म में इटली के गैंग्स की कहानी है। इस फ़िल्म में निर्देशक ने इटैलियन गैंगस्टर्स के इतिहास को छुआ है। वहीं, इस फ़िल्म में नई राजनीतिक परिस्थितियों को भी ध्यान में रखा गया है। ख़ास बात है कि बहुत दिनों बाद आपको साढ़े तीन घंटे की फ़िल्म देखने को मिलेगी। हालांकि वेटरन कलाकार अपनी अदाकारी से  इतने लम्बे समय को महसूस नहीं होने देते।

4. जोड़ी- इस फ़िल्म की सबसे ख़ास बात है कि वे फ़िल्मी जोड़ियां देखने को मिली हैं, जो पहले धमाल मचा चुकी हैं। इस फ़िल्म में जोई पेसी, रॉबर्ट डी नीरो और अल पचीनो की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं, रॉबर्ट डी नीरो और अल पचीनो की जोड़ी गॉडफादर में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा सबसे ख़ास बात है कि इन सबके साथ डायरेक्टर स्कॉर्सेस की जोड़ी भी काफी शानदार है। ये सब एक दूसरे के साथ पहले काम कर चुके हैं। 

5.टेक्नोलॉजी- यह फ़िल्म टेक्नोलॉजी में काफी सशक्त है। इस फ़िल्म में टेक के जरिए ही 'डी नीरो' को युवा दिखाया गया है। इस टेक्नोलॉजी की वजह से वह बिलकुल यंग नजर आते है और वे आर्टिफिशियल भी नहीं दिखते हैं। फ़िल्म में और भी टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो आपको पसंद आ सकती है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप