Move to Jagran APP

Crew OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर उड़ान भरेगी 'क्रू', रिलीज डेट पर लगी फाइनल मुहर

Crew On OTT करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर कॉमेडी फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। जिसके चलते ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। रिलीज के करीब दो महीनों के बाद अब क्रू ओटीटी रिलीज (Crew OTT Release Date) के लिए पूरी तरह से तैयार है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कब और कहां होने वाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 23 May 2024 05:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:37 PM (IST)
ओटीटी पर रिलीज होगी क्रू (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor Crew OTT Release: निर्देशक राजेश ए कृष्णन की फिल्म क्रू ने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। करीब दो महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) की इस कॉमेडी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। 

अब क्रू थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए तैयार है। गुरुवार को मेकर्स की ओर से क्रू (Crew Movie) की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब और कहां स्ट्रीम होने वाली है। 

ओटीटी पर रिलीज होगी क्रू

29 मार्च 2024 को क्रू फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। माना जा रहा था कि करीना, कृति और तब्बू जैसी  तीन एक्ट्रेसेज के साथ मेकर्स ने जो दांव खेला है, वो अधिक प्रभावशाली साबित नहीं होगा, लेकिन पासा उल्टा पड़ा और क्रू ने शानदार कामयाबी हासिल करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया था। 

ये भी पढ़ें- हीरो को ज्यादा फीस मिलने पर भड़कीं Kriti Sanon, कहा- '10 साल में एक हिट नहीं, फिर भी दस गुना ज्यादा सैलरी'

ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से क्रू को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला, जिसकी वजह से ये फिल्म सफलता हासिल करने में कामयाब हुई। इस बीच मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की तरफ से क्रू की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। आज मध्यरात्रि यानी 24 मई से इस मूवी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर कर दी जाएगी। 

ऐसे में अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इसका आनंद ओटीटी पर उठा सकते हैं। बता दें कि काफी समय से फैंस क्रू की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। 

बॉक्स ऑफिस पर क्रू किया धमाल

कम बजट वाली क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी ने नेट 89.32 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर के दिखाया। जिसकी चलते ये फिल्म इस साल की हिट फिल्मों की सूची में शामिल हुई। 

ये भी पढ़ें- Crew की सफलता से गदगद हुईं Kareena Kapoor Khan, बोलीं- 'एक्ट्रेसेज अपने दम पर भी...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.