Move to Jagran APP

Chor Nikal Ke Bhaga के साथ OTT पर देखिए यामी गौतम की ये पांच फिल्में, मिलेगी रोमांच की भरपूर डोज

Yami Gautam OTT Movies पैनडेमिक के बाद से यामी गौतम ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और उनकी कई फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई हैं। इनमें रोमांटिक ड्रामा से लेकर थ्रिलर फिल्में शामिल हैं और सभी यामी के किरदार अलग हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 22 Mar 2023 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 08:27 PM (IST)
yami gautam other ott movies know list here. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। यामी गौतम ने टीवी से पर्दे का सफर कामयाबी के साथ तय किया है और अब ओटीटी स्पेस में भी अपना दमखम दिखा रही हैं। पिछले कुछ सालों में यामी लगातार ओटीटी पर नजर आ रही हैं। सिनेमाघरों से ज्यादा उनकी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं।

चोर निकल के भागा कब और कहां देखें?

अब 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म चोर निकल के भागा रिलीज हो रही है, जिसमें यामी के साथ सनी कौशल लीड स्टार कास्ट में शामिल है। यह हाइस्ट थ्रिलर फिल्म है। यामी एयर होस्टेस के रोल में हैं। सनी उनके ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन के रोल में हैं।

कर्ज से छुटकारा पाने के लिए ये दोनों प्लेन में हाइस्ट प्लान करते हैं, मगर मामला तब उल्टा पड़ जाता है, जब प्लेन हाइजैक हो जाता है। फिल्म का निर्देशन अजय सिंह ने किया है।

1. गिन्नी वेड्स सनी

यामी के ओटीटी करियर की शुरुआत 2020 में गिन्नी वेड्स सनी के साथ हुई थी, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। पुनीत खन्ना निर्देशित फिल्म में यामी के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी गिनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी के लिए विक्रांत का रिश्ता रिजेक्ट कर देती है। फिर गिन्नी की मां की मदद से वो उसका दिल जीतता है।

2. भूत पुलिस

2021 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिज और यामी गौतम ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। पवन कृपलानी निर्देशित फिल्म में सैफ और अर्जुन घोस्ट हंटर बने थे। वहीं, यामी ने एक एस्टेट की मालकिन का किरदार निभाया था, जिसकी प्रॉपर्टी में एक भूत का साया होता है।

3. अ थर्सडे

डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर ही यामी की फिल्म अ थर्सडे मौजूद है। यह थ्रिलर फिल्म है, जिसमें यामी ने बच्चों की किडनैपर का रोल निभाया था। बहजाद खम्बाटा निर्देशित फिल्म में अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया, डिम्पल कपाड़िया और करणवीर शर्मा ने अहम भूमिकाएं निभायी थीं। 

4. दसवीं

नेटफ्लिक्स पर आयी दसवीं में अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभायी थी, जबकि यामी गौतम जेलर के रोल में थीं, जो कैदी अभिषेक को दसवीं की परीक्षा देने और पास करने के लिए प्रेरित करती है। 

5. लॉस्ट

इसी साल जी5 पर आयी लॉस्ट थ्रिलर फिल्म है, जिसमें यामी ने जर्नलिस्ट का रोल निभाया है। फिल्म में वो एक गुमशुदा थिएयर आर्टिस्ट की तलाश करती नजर आती हैं। फिल्म की कहानी कोलकाता में दिखायी गयी है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, पिया बाजपेयी और नील भूपलम भी अहम किरदारों में हैं। ओटीटी पर टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.