Move to Jagran APP

Chandramukhi 2 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा 'चंद्रमुखी 2' का धमाका, जानिए कब-कहां होगी रिलीज?

Chandramukhi 2 On OTT बीते महीने के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई कंगना रनोट और राघव लॉरेंस की हॉरर फिल्म चंद्रमुखी 2 अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शनिवार को मेकर्स की ओर से इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं किचंद्रमुखी 2 को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाएगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 21 Oct 2023 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2023 01:37 PM (IST)
इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 'चंद्रमुखी 2' (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandramukhi 2 OTT Release Date: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राघव लॉरेंस की हॉरर मूवी 'चंद्रमुखी 2' ने हाल ही में सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खास बात ये थी कि इस मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भी लीड रोल में नजर आई थीं।

loksabha election banner

थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब डायरेक्टर पी बासु की 'चंद्रमुखी 2' की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप 'चंद्रमुखी 2' को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'चंद्रमुखी 2'

अक्सर देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्में कुछ समय बाद ओटीटी पर दस्तक देती हैं। बीते समय में ओटीटी पर फिल्मों को देखने के लिए फैंस का क्रेज काफी बढ़ा है। जिसके चलते मेकर्स भी थिएटर के बाद ओटीटी पर फिल्में रिलीज करने में ज्यादा समय नहीं लगाते हैं।

इस बीच अब 'चंद्रमुखी 2' भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंगना रनोट और राघवेंद्र लॉरेंस की ये हॉरर फिल्म मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। शनिवार को नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'चंद्रमुखी 2' की ओटीटी रिलीज डेट की जानकारी देते हुए बताया है कि

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आने वाले 26 अक्टूबर को की जाएगी। ऐसे में अगर आपने अभी तक 'चंद्रमुखी 2' को नहीं देखा तो इस फेस्टिव सीजन में घर बैठे इस मूवी का मजा ले सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा 'चंद्रमुखी 2' का प्रदर्शन

कंगना रनोट और राघव लॉरेंस की 'चंद्रमुखी 2' से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 'चंद्रमुखी 2' उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। गौर करें 'चंद्रमुखी 2' के कलेक्शन की तरफ तो

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना और राघव की ये हॉरर फिल्म 40 करोड़ का कारोबर करने में सफल रही थी। बता दें कि साल 2005 आई सुपरस्टार रजनीकांत की हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है।

ये भी पढ़ें- Chandramukhi 2 Collection Day 10: 'फुकरे 3' के आगे बाल-बाल बची 'चंद्रमुखी 2', कंगना की मूवी ने कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.