Move to Jagran APP

The Archies Review: बोनी कपूर को कैसी लगी बेटी Khushi Kapoor की 'द अर्चीज', सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

The Archies Release फिल्म द अर्चीज आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। लंबे समय से हर कोई इस मूवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था। बी टाउन के तमाम स्टार किड्स से सजी द अर्चीज को लेकर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बोनी ने बेटी खुशी कपूर की पहली मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 07 Dec 2023 07:46 AM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 10:21 AM (IST)
बोनी कपूर ने द आर्चीज का किया रिव्यू (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Boney Kapoor On The Archies: लंबे समय से 'द अर्चीज' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। तमाम स्टार किड्स से सजी 'द अर्चीज' की रिलीज को हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। ऐसे में 7 दिसंबर यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ये मूवी ऑनलाइन रिलीज कर दी गई है।

'द अर्चीज' को लेकर अब फैंस और सेलेब्स की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। जिसके चलते फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर की पहली मूवी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

बोनी कपूर ने किया 'द अर्चीज' का रिव्यू

बोनी कपूर ने 'द अर्चीज' को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बोनी ने 'द अर्चीज' का रिव्यू करते हुए लिखा है- ''इस फिल्म को देखने के बाद मुझे अपने स्कूल के दिनों की याद आ गई, जब द आर्ची कॉमिक्स हर किसी युवा की फेवरेट मानी जाती।

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पूरी तरह से आपको अतीत में ले जाती है। हर एक स्टार कास्ट का चयन बखूवी किया गया है, जो अपने रोल में फिट बैठते हैं। गाने भी फिल्म की दुनिया के हिसाब से कारगार हैं। पूरी टीम की इस मूवी के लिए सराहना होनी बनती है। फिल्म को मैं बार-बार देखूंगा। ठीक उसी तरह जब अपने दिनों में मैंने इसके कॉमिक के हर एक अंक को पढ़ा।''

View this post on Instagram

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

इस तरह से बोनी कपूर ने बेटी खुशी कपूर की पहली मूवी 'द अर्चीज' की खुलकर प्रशंसा की है। ये लाजिमी भी है क्योंकि डेब्यू फिल्म के आधार पर खुशी कपूर के लिए ये बड़ा ब्रैकथ्रो है। बोनी कपूर के अलावा अभी इस फिल्म को लेकर अभी कई और सेलेब्स की प्रतिक्रिया आनी बाकी है।

इन स्टार किड्स का हुआ डेब्यू

'द अर्चीज' के जरिए हिंदी सिनेमा के तमाम बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। जिनमें सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अग्सत्य नंदा जैसे बड़े स्टार किड्स के नाम शामिल हैं। 'द अर्चीज' में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या ये स्टार किड्स अपने पैरेंट्स की तरह के अदाकारी की हुनर रखते हैं या नहीं।

ये भी पढे़ं- The Archies: 'द आर्चीज' को लेकर 'थोडी़ नर्वस' थी निर्देशक जोया अख्तर, जानिए क्या है वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.