Move to Jagran APP

Aashram 4: 'जमाल कुडू' के बाद 'जपनाम', बाबा निराला बनकर लौट रहे बॉबी देओल, जानें कब होगी रिलीज 'आश्रम-4'?

Bobby Deol एक बार फिर से अपने करियर में सफलता का स्वाद चख रहे हैं। प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम से जहां उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को इम्प्रेस किया तो वहीं रणबीर कपूर की एनिमल में कम टाइमिंग के बाद भी वह पूरी लाइमलाइट चुराकर ले गए। अब हाल ही में उनकी वेब सीरीज Aashram के चौथे सीजन को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 26 Mar 2024 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 02:03 PM (IST)
आश्रम 4 की रिलीज को लेकर आई नई अपडेट / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 देओल परिवार के लिए बहुत ही शानदार रहा। बीते साल सनी देओल ने जहां गदर 2 से बॉक्स ऑफिस का हड़कंप मचा दिया, तो वहीं संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने 15 मिनट के रोल से ही पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी।

loksabha election banner

हालांकि, बॉबी देओल ने सालों बाद अपनी जोरदार वापसी 'एनिमल' से नहीं, बल्कि वेब सीरीज 'आश्रम' से की थी, जिसमें एक्टर ने बाबा निराला का किरदार अदा किया था। इस रोल में 'बॉबी देओल' को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि फैंस ने उन्हें 'लॉर्ड बॉबी' का टैग दे दिया।

आश्रम के अब तक तीन सीजंस आ चुके हैं। अब बॉबी देओल के 'आश्रम-4' को लेकर एक अपडेट सामने आई है, जिसे सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

'आश्रम-4' की रिलीज को लेकर आई अपडेट

आश्रम के तीन सफल सीजंस के बाद जैसे ही दर्शकों को ये भनक लगी थी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) की इस सीरीज का चौथा सीजन भी आएगा, तो फैंस खुशी से झूम उठे थे।

यह भी पढ़ें: Bobby Deol: बॉबी देओल ने किया खुलासा, परिवार को बिना बताए की थी 'आश्रम' की शूटिंग

अब हाल ही में में बॉबी देओल उर्फ बाबा निराला के राइट हैंड बने एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए बताया कि क्राइम थ्रिलर सीरीज आश्रम का अगला सीजन इस साल के अंत तक मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म के अंत तक रिलीज कर सकते हैं। आश्रम 4 को लेकर सारी तैयारियां हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने आश्रम (Aashram Series) में भोपा स्वामी का किरदार अदा किया है।

आश्रम 4 को लेकर कितना बचा है काम?

आश्रम में बाबा निराला संग मिलकर 'जपनाम' करने वाले भोपा स्वामी ने इस बातचीत में ये भी बताया कि प्रकाश झा की वेब सीरीज पर अभी कितना काम रह गया है। चंदन रॉय सान्याल ने बताया कि वेब सीरीज का कुछ स्क्रिप्टिंग वर्क और कुछ सीन होना बस अभी बाकी है।

उन्होंने ये भी बताया कि क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आश्रम' का लोगों पर किस तरह का इम्पैक्ट रहा है। चंदन ने बताया कि वह जहां भी जाते हैं लोग उन्हें 'जपनाम' कहकर ग्रीट करते हैं। आपको बता दें कि आश्रम सीरीज ने एक बार फिर से बॉबी देओल के करियर को ट्रैक पर लाने में काफी मदद की थी।

यह भी पढ़ें: Animal से पहले इन फिल्मों में Bobby Deol ने निभाया विलेन का किरदार, एक्टिंग देख फैंस हुए थे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.