नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram Views: बॉबी दओल एक बार फिर मनोरंजन की दुनिया में लौट आए हैं। पहले वह नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फ़िल्म 'क्लास ऑफ़ 83' में नज़र आए। इसके बाद वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'आश्रम' का हिस्सा बने। इस वेब सीरीज़ में प्रकाश झा के निर्देशन में बॉबी देओल एक भ्रस्ट बाबा के किरदार में नज़र आए हैं। इस सीरीज़ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ दिनों में ही करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं।

पांच दिन में 100 मिलियन व्यूज़

एमएक्स प्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी है। उसने एक पोस्टर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मात्र पांच दिन में ही वेब सीरीज़ को 100 मिलियन व्यूज़ मिल गए हैं। सीधे शब्दों को कहें, तो इस वेब सीरीज़ को करीब 10 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं। ख़ास बात यह है कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने जो आंकड़ा जारी किया था, उसमें मनी हाइस्ट और एक्सट्रैक्शन को जबरदस्त व्यूज़ मिले थे, लेकिन इतने अधिक नहीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

100M bhakts and counting. Babaji ki sada hi jai! #Aashram @prakashjproductions @iambobbydeol @iamroysanyal @aaditipohankar @darshankumaar @adhyayansuman @goenkaanupriya #TridhaChoudhury @sachinshroff1 @tushar.pandey @vikramkochhar @anurittakjha @rajeevsiddhartha @parinitaaseth @tanmaay @preetithemountaingirl #JahangirKhan @kanuu7 @navdeeptomargujjar_ #MXOriginalSeries #MXPlayer

A post shared by MX Player (@mxplayer) on

क्या दिल बेचारा को पीछे छोड़ दिया

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को हॉटस्टार पर रिलीज़ किया था। इस फ़िल्म को भी बिना सब्सक्रिप्शन सुशांत के फैंस के लिए उपलब्ध कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ़िल्म को 18 घंटे में 7.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिले थे। हालांकि, इसको लेकर कोई हॉटस्टार की ओर से ऑफ़िशियल घोषणा नहीं की गई है।

इस भी पढ़िए- Dil Bechara Movie: फिल्म को कुछ घंटों में ही मिले इतने करोड़ व्यूज, अब तक की सबसे बड़ी ऑनलाइन हिट!

आश्रम को इतने व्यूज़ क्यों मिले?

नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो जल्द अपने व्यूज़ लोगों के साथ साझा नहीं करते हैं। वहीं, इसको देखने के लिए दर्शकों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन अगर एमएक्स प्लेयर की बात करें, तो वह सब्सक्रिप्शन फ्री है। वहीं, अपने एप्स पर यह इस बातों को साझा करता है कि किसी वेब सीरीज़ को कितने दर्शक मिले हैं। व्यूज़ के मामले में अब रिकॉर्ड बनाने के बाद लोगों के इसके दूसरे सीज़न का भी इंतज़ार होगा।  

Photo Credit- MX Player

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021