Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो में नाक में दम करेगा ये बॉलीवुड एक्टर, नाम सुन चेहरे पर छा जाएगी खुशी?

बिग बॉस ओटीटी 3 खबरों में बना हुआ है। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया। इसके साथ ही जानकारी सामने आई कि इस बार शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करेंगे। कुछ दिनों में बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर भी होने वाला है। इस बीच शो में शामिल होने वाले एक कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Tue, 11 Jun 2024 08:02 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो में नाक में दम करेगा ये बॉलीवुड एक्टर, नाम सुन चेहरे पर छा जाएगी खुशी?
बिग बॉस ओटीटी 3 में नाक में दम करेगा ये बॉलीवुड एक्टर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी एक बार नए सीजन के साथ बवाल मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में मेकर्स ने सीजन 3 की आधिकारिक घोषणा की है। इसके साथ ही एक और बड़ी अपडेट शेयर की गई कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि अनिल कपूर उनकी जगह पर मेजबानी संभालेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट बनने के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। इस लिस्ट में अब एक और बड़े सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Promo: 'मौसम बदलेगा और तापमान बढ़ेगा', 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नए नियम लेकर आएंगे अनिल कपूर

बिग बॉस रचेंगे नया चक्रव्यूह

बिग बॉस ओटीटी 3 में को लेकर मेकर्स पहले ही दावा कर चुके हैं। इस बार शो पिछले दोनों सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें अनिल कपूर ने हिंट भी दे दिया कि इस बार बिग बॉस का चक्रव्यूह नया होगा, जिससे बचना कंटेस्टेंट्स के लिए आसान नहीं होगा।

कौन होगा बिग बॉस OTT 3 में शामिल ?

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो की चर्चा के बीच बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट शेयर की है। बिग बॉस तक की खबर के अनुसार, एक्टर जावेद जाफरी को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो एक्टर शो में सबकी नाक में दम करते हुए भी नजर आएंगे। हालांकि, उनके नाम को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'तारक मेहता' से 'आशिक बनाया आपने' तक, TV-फिल्म के ये विवादित सितारे बढ़ाएंगे बिग बॉस का पारा?

अनिल कपूर का झक्कास अंदाज

बिग बॉस ओटीटी का ये तीसरा सीजन होगा। पहले सीजन की मेजबानी करण जौहर ने की थी। वहीं, दूसरे सीजन में सलमान खान ने होस्टिंग की कमान संभाली थी। अब तीसरे सीजन में अनिल कपूर का झक्कास अंदाज देखने को मिलेगा। विनर्स की बात करें, तो पहले सीजन में ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव बने थे।