Move to Jagran APP

Badtameez Dil Trailer: रोमांस और तकरार से भरी होगी लिज-करण की अनोखी लव स्टोरी, 'बदतमीज दिल' का ट्रेलर है सबूत!

Badtameez Dil Trailer एकता कपूर के वेब शो बदतमीज दिल का ट्रेलर आउट हो गया है। सीरीज में लीड रोल निभा रहे बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा की प्यार भरी कहानी की झलक फैंस को बहुत पसंद आ रही है। यहां देखें शो का ट्रेलर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 05 Jun 2023 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 05:41 PM (IST)
Badtameez Dil Trailer: रोमांस और तकरार से भरी होगी लिज-करण की अनोखी लव स्टोरी, 'बदतमीज दिल' का ट्रेलर है सबूत!
Badtameez Dil Trailer Out Barun Sobti Ridhi Dogra love chamistry will melt your heart- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Badtameez Dil Trailer Out: एकता कपूर एक बार फिर मौसम में प्यार की हवा बिखेरने के लिए नया वेब शो बदतमीज दिल लेकर आई हैं। अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होने वाली सीरीज का ट्रेलर आउट हो गया है, जिसे देखकर यकीनन आप बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा के प्यार में खो जाएंगे।

loksabha election banner

'अपोजिट अट्रैक्ट्स' पर बेस्ड लव स्टोरी बदतमीज दिल में पहली बार बरुण सोबती (Barun Sobti) और रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और आउट होते ही इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

बदतमीज दिल का ट्रेलर आउट

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया कि, रिद्धि डोगरा और बरुण प्यार के प्रति क्या सोचते हैं। सिंपल और स्वीट नेचर की लिज (रिद्धि डोगरा) 'ओल्ड स्कूल लव' में यकीन रखती हैं, जबकि करण (बरुण सोबती) 'मॉडर्न डे लव' में यकीन करते हैं। जब दोनों की मुलाकात होती है तो वे एक-दूसरे में खो जाते हैं और दोनों बतौर दोस्त साथ रहने लगते हैं। लिज को इश्क हो जाता है, लेकिन करण इससे इनकार कर देता है। इसके बाद शुरू होता है दिल टूटने का मंजर और  खूब सारा ड्रामा।

ट्रेलर में दोस्ती, रोमांस, ब्रेकअप और ड्रामा भर-भरकर है। ट्रेलर देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि एक सुंदर लोकेशन, खूबसूरत लव स्टोरी और दिल छू लेने वाले गाने आपको सीरीज के साथ एंड तक बांधकर रखने वाले हैं। बरुण और रिद्धि की केमिस्ट्री भी लाजवाब है और एक्टिंग में उनका कोई जवाब ही नहीं है। ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और लोगों को सीरीज का ट्रेलर भा गया है।

बदतमीज दिल पर रिद्धि डोगरा ने क्या कहा?

'मर्यादा' और 'वो अपना सा' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं रिद्धि डोगरा ने बदतमीज दिल के बारे में कहा-

"क्लासिक रोमांस को स्क्रीन पर कैद करना एक अच्छा इमोशन है और बदतमीज दिल ने इसे बहुत अच्छी तरह से किया है। यह उस प्रॉब्लम्स को दिखाता है, जिससे आजकल के कपल्स प्यार में पड़ने के दौरान सामना करते हैं, लेकिन वे इन प्रॉब्लम्स को सॉल्व नहीं कर पाते हैं। मुझे लगता है कि बदतमीज दिल कई ऑडियंस की इस तरह की प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने में मदद करेगी।"

"ये मेरी पहली रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है, जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैंने कभी भी लिज़ जैसा किरदार नहीं निभाया है। मैंने हमेशा मजबूत हीरोइन का किरदार निभाया है।"

बदतमीज दिल पर क्या बोले बरुण सोबती?

'असुर 2' (Asur 2) के लिए तारीफें बटोर रहे बरुण सोबती ने भी बदतमीज दिल के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा-

"मुझे यकीन है कि दर्शक इस किरदार को समझेंगे और इससे खुद को जोड़ पाएंगे। मुझे लगता है कि करण वह किरदार हो सकता है, जहां मैं एक अभिनेता के रूप में अब तक के सबसे भावनात्मक बदलाव से गुजरा हूं। मैं अमेजन मिनी टीवी पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

कब रिलीज होगी बदतमीज दिल?

लंदन में शूट हुई बदतमीज दिल 10 एपिसोड की है, जिसे दर्शक फ्री में अमेजन मिनी टीवी पर देख सकेंगे। ये 9 जून 2023 को मिनी टीवी पर रिलीज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.