Move to Jagran APP

Tanaav 2 Trailer: घाटी में सीरिया से आया नया दुश्मन, भिड़ने निकले अरबाज खान और मानव विज, दमदार है ट्रेलर

ओटीटी पर एक्शन और थ्रिलर का ढेर सारा कॉन्सेप्ट मौजूद है। 2022 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) का हिट शो तनाव रिलीज हुआ था। इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स अब दूसरे की कहानी लेकर आने वाले हैं। तनाव 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 10 Jul 2024 09:19 PM (IST)
अरबाज खान स्टारर सीरीज 'तनाव 2' का ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर वेब सीरीज 'तनाव' एक बार फिर दमदार एक्शन और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस के साथ लौटने वाली है। जम्मू-कश्मीर में इस बार क्या कुछ होने वाला है, इसकी एक छोटी सी झलक दिखाते हुए मेकर्स ने 'तनाव 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

इजरायली शो से ली है 'तनाव' की कहानी

मानव विज और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर एक्शन का भरपूर तड़का लेकर ओटीटी पर दस्तक देंगे। कश्मीर के अंदरूनी मामलों को दिखाती 'तनाव' वेब सीरीज इजरायली शो फौदा का भारतीय संस्करण है। इस शो का पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था, जिसकी कहानी और प्रेजेंटेशन को लोगों ने काफी पसंद किया। अब इसके दूसरे सीजन की झलक सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: Tanaav 2 की शूटिंग हुई पोस्टपोन, मानव विज ने कहा- 'अब होली पर झाड़ू-बर्तन सब मुझे ही करना....'

ट्रेलर में दिखाई आतंकी साजिश

वीडियो में एक व्यक्ति कहता है कि सीरिया से एक लड़का आया है, उसका नाम फरीद मीर है। ISIS के साथ मिलकर वह कुछ बड़ा प्लान कर रहा है। इसके बाद वह सीन दिखाया जाता है, जहां बम ब्लास्ट की साजिश दिखाई जाती है। कैसे एक बच्चे को बेवकूफ बनाकर उससे वह बैग उठवाया जाता है, जिसमें बम है। वह जैसे ही बैग किसी को देता है, उसमें पड़ा बम ब्लास्ट हो जाता है। 

सोनी लिव ने 'तनाव 2' का ट्रेलर शेयर करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा हटा दिया है। इस एक्शन पैक वेब सीरीज में लालच, बदला, धोखा, प्यार, बहादुरी सब कुछ देखने को मिलेगा। 'तनाव 2' ओटीटी पर 12 सितंबर को रिलीज होगी। 

तनाव के दूसरे सीजन का ट्रेलर और रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस ने एक्साइटमेंट दिखाई है। उन्हें इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Tanaav 2: नया दुश्मन घाटी में बढ़ाएगा पहले से ज्यादा 'तनाव', STG के साथ एक्शन में लौटे कबीर, सीजन 2 की घोषणा