Move to Jagran APP

Apurva Trailer: रोमांच से भरपूर सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' का ट्रेलर रिलीज, Tara Sutaria की एक्टिंग जीतेगी दिल

Apurva Trailer Released बी टाउन एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बहुत जल्द फिल्म अपूर्वा के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में तारा की पहली ओटीटी फिल्म अपूर्वा का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस बीच अब डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट की सर्वाइवल थ्रिलर अपूर्वा का ट्रेलर भी मेकर्स की ओर से रिलीज कर दिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraThu, 26 Oct 2023 02:09 PM (IST)
Apurva Trailer: रोमांच से भरपूर सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' का  ट्रेलर रिलीज, Tara Sutaria की एक्टिंग जीतेगी दिल
'अपूर्वा' का ट्रेलर आया सामने (Photo Credit-Disney Plus Hotstar)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tara Sutaria Apurva Trailer Video Out Now: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें तारा सुतारिया का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्म निर्माता करण जौहर की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं तारा ने बहुत कम समय में कमाल की एक्टिंग से अपनी छाप छोड़ी है।

जल्द ही तारा सुतारिया सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच अदाकारा की पहली ओटीटी फिल्म 'अपूर्वा' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सामने आया 'अपूर्वा' का शानदार ट्रेलर

गुरुवार को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 'अपूर्वा' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि ये एक सर्वाइवल थ्रिलर मूवी है।

ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि अपूर्वा यानी तारा सुतारिया सिद्धार्थ नाम के एक लड़के से शादी करने की तैयारी में रहती हैं कि उसी बीच कुछ बदमाश उनका अपहरण कर लेते हैं। इन गुंडों के चुंगल से खुद की जान बचाने के लिए अपूर्वा किस तरह से संघर्ष करती हैं और दुश्मनों का खात्मा करने के लिए वह हथियार उठा लेती हैं।

2 मिनट 25 सेकेंड का 'अपूर्वा' का ये ट्रेलर रोमांच के काफी भरपूर है। जिसे देखने के बाद इस फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी। तारा सुतारिया के अलावा 'अपूर्वा' में बॉलीवुड कालाकार अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव और धैर्या करवा जैसे अभिनेता लीड रोल में मौजूद हैं।

कब रिलीज होगी 'अपूर्वा'

डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी 'अपूर्वा' मूवी का ट्रेलर सामने आने के बाद इसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। खासतौर पर तारा सुतारिया की एक्टिंग को देखकर आप भी काफी प्रभावित हो जाएंगे।

गौर करें 'अपूर्वा' की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाले 15 नवंबर को तारा सुतारिया की 'अपूर्वा' की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें - Apurva First Look: थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम