Move to Jagran APP

Apurva First Look: थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

Apurva First Look तारा सुतारिया जल्द ही एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म अपूर्वा का फर्स्ट लुक बीते दिन दिल्ली की लव कुश रामलीला में जारी कर दिया गया है। ऐसे में अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaMon, 23 Oct 2023 10:25 AM (IST)
Apurva First Look: थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम
लॉन्च हुआ अपूर्वा फिल्म का पहला लुक (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Apurva First Look: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'अपूर्वा' (Apurva) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन ही इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया के साथ अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव जैसे कई स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria के साथ देर रात डिनर पर स्पॉट हुए Kartik Aryan, यूजर बोले- 'क्या चल रहा है इन दोनों के बीच'

पहली बार रामलीला में लॉन्च हुआ फर्स्ट लुक

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी बॉलीवुड फिल्म का लुक रामलीला में जारी किया गया हो। एक्ट्रेस तारा सुतारिया और फिल्म की टीम ने दिल्ली के लाल किले के प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला मैदान में भारी भीड़ और जबरदस्त धूमधाम के बीच दिलचस्प फर्स्ट लुक जारी किया। इसके साथ ही वहीं से फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया गया।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज की यह बेहतरीन सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके साथ ही बता दें कि 'अपूर्वा' एक साधारण सी लड़की की कहानी है, जो जीवित रहने के लिए कई असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है।

बेहद एक्साइटेड हैं तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने इस फिल्म को लेकर बात करते हुए बताया कि 'यह एक ऐसी साधारण लड़की की शक्तिशाली और रोमांचकारी कहानी है, जो हर किसी को पसंद आएगी। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा 'यह मेरे लिए जीवन भर की भूमिका है और मैं दर्शकों को 'अपूर्वा' में मेरे परिवर्तन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं और अब इसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

अभिषेक बनर्जी का किरदार बेहद खास

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 'अपूर्वा में मेरा किरदार शायद अब तक मेरे निभाए गए सबसे खतरनाक और डरावने किरदारों में से एक है। जब मैंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी तभी मुझे यह काफी पसंद आई। अब मैं दर्शकों के देखने का वेट कर रहा हूं'।

इसके साथ ही राजपाल यादव ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में दर्शक मुझे बहुत ही अलग और असामान्य अवतार में देखेंगे, जो जल्द ही हमारे ट्रेलर लॉन्च होने पर सामने आएगा'।

यह भी पढ़ें: जलपरी बनीं तारा सुतारिया, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें, खूबसूरती देख फैंस बोले, 'आप स्वर्ग से आई हो'