Move to Jagran APP

Pushpa Hindi: बस इतना इंतजार! प्राइम वीडियो पर 'हिंदी' में इस तारीख को आ रही है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज'

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद पुष्पा द राइज हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्म के तौर पर उभरी है। फिल्म ने सिनेमाघरों में बेहतरीन कारोबार किया है। वहीं हिंदी भाषी क्षेत्रों के सिनेमाघरों में इसकी कमाई चौंकाने वाली रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 09:27 AM (IST)
Pushpa Hindi: बस इतना इंतजार! प्राइम वीडियो पर 'हिंदी' में इस तारीख को आ रही है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज'
Pushpa The Rise streaming on Prime. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले हफ्ते जब अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई थी तो इस बात से हिंदी भाषी दर्शकों को जबरदस्त शॉक लगा था कि फिल्म हिंदी बेल्ट में इतना अच्छा कारोबार कर चुकी है, फिर भी इसे हिंदी में रिलीज नहीं किया गया और ना ही हिंदी में सबटाइल्स दिये गये। मगर, अब यह शिकायत दूर होने जा रही है, क्योंकि पुष्पा- द राइज इस हफ्ते हिंदी में भी स्ट्रीम कर दी जाएगी। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद पुष्पा द राइज हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्म के तौर पर उभरी है। फिल्म ने सिनेमाघरों में बेहतरीन कारोबार किया है। वहीं, हिंदी भाषी क्षेत्रों के सिनेमाघरों में इसकी कमाई चौंकाने वाली रही है। इसीलिए फिल्म को जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की खबर आयी तो फैंस बेहद खुश हुए, मगर हिंदी में ना देखकर मायूसी हुई थी। ट्रेड जानकारों ने अनुमान लगाया था कि फिल्म हिंदी इलाकों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए इसके हिंदी वर्जन को स्ट्रीम करने में विलम्ब किया गया।

मकर संक्रांति पर आएगा हिंदी वर्जन

हिंदी भाषा में पुष्पा- द राइज 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। फिल्म सात जनवरी को तेलुगु और दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं में स्ट्रीम की जा चुकी है और काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अल्लू की यह पहली फिल्म है, जो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई है। 

बॉक्स ऑफिस पर कमा चुकी 80 करोड़

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा 80 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन कर चुकी है। पुष्पा की कहानी एक लॉरी ड्राइवर और लकड़हारे पुष्पा राज पर आधारित है, जो चंदन की लकड़ी की तस्करी में लिप्त है और अपनी हिम्मत और शातिर दिमाग के दम पर सिंडिकेट का चीफ बन जाता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना फीमेल लीड हैं, वहीं फहाद फासिल ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभायी है। 

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' के हिंदी वर्जन ने चौथे वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, जानें- 24 दिनों का कलेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.