Move to Jagran APP

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' के हिंदी वर्जन ने चौथे वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, जानें- 24 दिनों का कलेक्शन

पुष्पा- द राइज 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 7 जनवरी को चौथे हफ्ते में दाखिल हुई। चौथे वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर उछाल देखा गया। पुष्पा एक सरप्राइज के तौर पर सामने आयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 01:17 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:17 PM (IST)
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज' के हिंदी वर्जन ने चौथे वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, जानें- 24 दिनों का कलेक्शन
Pushpa Box Office Collection Day 24. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज पार्ट वन हिंदी बेल्ट में अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। चौथे वीकेंड में फिल्म ने लगभग आठ करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है और अब इसका नेट कलेक्शन 80 करोड़ के पार हो चुका है। पुष्पा पिछले कुछ सालों में आयीं सबसे कामयाब दक्षिण भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। पिछले हफ्ते फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है। 

loksabha election banner

पुष्पा- द राइज 17 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 7 जनवरी को चौथे हफ्ते में दाखिल हुई। चौथे वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर उछाल देखा गया। शुक्रवार को फिल्म ने 1.95 करोड़ जमा किये, जबकि शनिवार को 2.56 करोड़ और रविवार को 3.48 करोड़ जुटाये, जिसे मिलाकर पुष्पा के हिंदी वर्जन का चौथे वीकेंड में नेट कलेक्शन 7.99 करोड़ हो गया, वहीं 24 दिनों का नेट कलेक्शन 80.48 करोड़ हो चुका है। 

72.49 करोड़ नेट कलेक्शन के साथ 31 दिसम्बर को पुष्पा ने सिनेमाघरों में तीन हफ्तों का सफर पूरा किया था। फिल्म पहले हफ्ते में 26.89 करोड़, दूसरे हफ्ते में 20.20 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 25.40 करोड़ जमा करने में कामयाब रही। पहले और तीसरे हफ्ते में फिल्म के नेट कलेक्शंस में ज्यादा फर्क नहीं है। 

पुष्पा एक सरप्राइज के तौर पर सामने आयी है। रिलीज से पहले ट्रेड को भी इसका अंदाजा नहीं था कि फिल्म हिंदी दर्शकों के बीच इस कदर लोकप्रियता हासिल करेगी। गौरतलब है कि देश में इस वक्त कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है और कई राज्यों में सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं तो कुछ राज्यों में सिनेमाघर बंद भी कर दिये गये हैं, मगर इसके बाद भी पुष्पा छोटे शहरों और कस्बों में लगातार दर्शक जुटा रही है।

हिंदी बेल्ट में इसके अच्छे प्रदर्शन के कारण अभी फिल्म हिंदी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं की गयी है। सुकुमार निर्देशित पुष्पा- द राइज चंदन की कहानी पुष्पा राज नाम के एक लकड़हारे पर आधारित है, जो चंदन की लकड़ी काटता है और सिंडिकेट के साथ मिलकर इसकी तस्करी करता है। मगर, अपने दुस्साहस और शातिर दिमाग के जरिए सिंडिकेट का मुखिया बन जाता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि फहाद फासिल पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। आगे की कहानी पुष्पा के दूसरा भाग पुष्पा- द रूल में जारी रहेगी, जो 2022 में रिलीज हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! प्राइम वीडियो पर 'हिंदी' में इस तारीख को आ रही है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.