Move to Jagran APP

Ae Watan Mere Watan First Look: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में सारा अली खान, भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी

Ae Watan Mere Watan First Look सारा अली खान जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही फिल्म ऐ वतन मेरे वतन से पहला लुक सामने आ चुका है जिसमें वह स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में दिखाई देंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 23 Jan 2023 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 12:05 PM (IST)
Ae Watan Mere Watan First Look: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में सारा अली खान, भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी
Ae Watan Mere Watan First Look Out Sara Ali Khan Plays Freedom Fighter in Amazon Prime Video Original Film/File Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Ae Watan Mere Watan Teaser: बॉलीवुड में अब तक कई स्टार्स ऐसे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके हैं। ओटीटी ने न्यू कमर्स से लेकर बड़े-बड़े सितारों को ये मौका दिया कि वह अपनी अभिनय कला को दुनियाभर के सामने रख सकें।

loksabha election banner

अब साल 2018 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सारा अली खान भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' की एक झलक सामने आई है, जिसमें सारा अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

'ऐ वतन मेरे वतन' में इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी सारा

सच्ची घटना पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में सारा अली एक बेहद ही पावरफुल किरदार में नजर आएंगी। वह अपने अब तक के करियर में पहली बार स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने वाली हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से हाल ही में एक छोटा सा टीजर आउट हुआ है, जिसमें सारा के किरदार की झलक दिखाई गई।

इस टीजर में एक्ट्रेस साड़ी पहने माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए और स्वतंत्र भारत की आवाज जनता तक रेडियों के माध्यम से पहुंचाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सारा उषा मेहता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं।

सारा अली खान का रूप देख फैंस हुए खुश

सारा अली खान को फैंस ने अब तक ज्यादातर चुलबुले किरदार में स्क्रीन पर देखा है, ऐसे में पहली बार उन्हें इस पावरफुल किरदार में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। फिल्म से उनके पहले लुक ने ही दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर दिया है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं। तुम इस भूमिका में धमाल मचा दोगी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हां क्वीन, अब सच में इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं होता'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये आवाज बहुत ही पावरफुल है'।

1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित

सारा अली खान की आगामी फिल्म भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस फिल्म में देश के युवाओं की दिलेरी, देशभक्ति, दूरदर्शिता और हर मामले में उनकी कुशलता को दिखाया गया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' को देश और विदेश में 240 से अधिक देशों और शहरों में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की है। करण जौहर के धर्माटिक प्रोडक्शन में रिलीज होने वाली ओटीटी फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने ऐसे मनाया सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे, नम आंखों से फैंस बोले- 'बहुत अच्छी हो तुम'

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने अनंत अंबानी की सगाई की इनसाइड तस्वीरें की शेयर, फैंस ने कहा- शुभमन गिल...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.