Move to Jagran APP

Friday Releases:दो और दो प्यार, LSD 2, रिबेल मून 2... थिएटर से OTT तक इस शुक्रवार रिलीज हो रहीं ये 11 फिल्में

थिएटर्स में इस हफ्ते रिलीज होने वाली अहम फिल्में दो और दो प्यार और एलएसडी 2 हैं। ये दोनों फिल्में बिल्कुल अलग जॉनर की हैं। हालांकि पहले से चल रही बड़े मियां छोटे मियां और मैदान से दोनों फिल्मों को चुनौती मिल सकती है। ओटीटी पर भी शुक्रवार को दिलचस्प कंटेंट आ रहा है। यामी गौतम की आर्टिकल 370 भी ओटीटी पर उतर रही है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Thu, 18 Apr 2024 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 10:46 AM (IST)
शुक्रवार को सिनेमाघरों में इतनी फिल्में आ रही हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमाघरों में इस वक्त अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान डटी हुई हैं। दोनों फिल्में ईद पर रिलीज हुई थीं और गुरुवार को एक हफ्ते का सफर पूरा कर रही हैं। शुक्रवार से इनके सामने नई फिल्मों की चुनौती आ जाएगी।

loksabha election banner

वहीं, ओटीटी पर भी नई पुरानी फिल्मों की रिलीज का सिलसिला जारी रहेगा। इस वीकेंड में फुरसत के पल बिताने के लिए आपके पास फिल्मों की कमी नहीं होगी। थिएटर्स से ओटीटी तक रिलीज हो रही 10 फिल्मों की जानकारी यहां दी जा रही है।

थिएटर्स में रिलीज हो रहीं ये फिल्में 

दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar)

यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति लीड रोल्स में हैं।शीर्षा गुहा ठाकुरता निर्देशित फिल्म की लीड स्टार कास्ट पहली बार साथ आ रही है। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases: 'साइलेंस 2' से लेकर 'ड्यून 2' तक, ओटीटी पर बवाल मचाएंगी ये 12 फिल्में और सीरीज

एलएसडी 2 (LSD 2)

दिबाकर बनर्जी एलएसडी 2 के साथ इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ा रहे हैं। एकता कपूर निर्मित एलएसडी 2 एक बोल्ड फिल्म है, जिसमें सोशल मीडिया के जिंदगी पर प्रभाव को वास्तविक ढंग से दिखाया गया है। 

अप्पू (Appu)

यह एनिमेशन कॉमेडी ड्रामा है। प्रोसेनजित गांगुली निर्देशक हैं।

लव यू शंकर (Luv You Shankar)

श्रेयस तलपड़े और तनीषा मुखर्जी की फिल्म का निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है।

सिविल वॉर (Civil War)

यह हॉलीवुड की डिस्टोपियन फिल्म है, जिसमें कर्स्टन डंस्ट लीड रोल में हैं। निकट भविष्य में दिखाई गई इस कहानी में कुछ जर्नलिस्ट अमेरिका का जायजा लेने निकलते हैं, जो सिविल वॉर की चपेट में है।

ओटीटी पर आने वाली फिल्में

काम चालू है (Kaam Chaalu Hai)

पलाश मुच्छल लिखित निर्देशित फिल्म में राजपाल यादव और जिया मानेक मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म जी5 पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढे़ं: 'सच भी बनेगा सनसनी' The Broken News 2 का हुआ एलान, अनाउंसमेंट टीजर देख एक्साइटेड हुए फैंस

आर्टिकल 370 (Article 370)

सिनेमाघरों के बाद यामी गौतम की फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह इस साल की सफल और चर्चित फिल्मों में से एक है।

एआइआर (AIR) 

वरुण ग्रोवर लिखित निर्देशित फिल्म थिएटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

ड्रीम सिनेरियो (Dream Scenario)

लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम हो रही फिल्म में निकोलस केज लीड रोल में हैं। यह ब्लैक कॉमेडी फैंटेसी फिल्म है।

रिबेल मून पार्ट 2 (Rebel Moon Part 2)

जैक स्नायडर की स्पेस फिल्म का दूसरा भाग आ रहा है। सोफिया बुटेला अभिनीत फिल्म में स्पेस के अलग-अलग राज्यों के बीच संघर्ष को दिखाया गया है।

एनीबन बट यू (Anyone But You)

यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी के अलावा हिंदी, फ्रेंच और स्पेनिश में भी आ रहा है। सिडनी स्वीनी और ग्लेन पावेल लीड रोल्स में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.