Move to Jagran APP

Vivian Dsena ने दूसरी शादी और पिता बनने पर तोड़ी चुप्पी, धर्म को लेकर भी किया खुलासा

Vivian Dsena विवियन डीसेना (Vivian Dsena) कुछ समय पहले अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में आए थे। वहीं दो दिन पहले उनके पिता बनने की भी खबर सामने आई। वहीं अब इन सभी खबरों पर विवियन ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 28 Mar 2023 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 02:34 PM (IST)
Vivian Dsena, Nouran Aly, Layan, Vivian Dsena Wife, Vivian Dsena Second Wife, Vivian Dsena Daughter, Vivian Dsena Children

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivian Dsena: मधुबाला, कसम से जैसे कई शोज में नजर आ चुके टीवी एक्टर विवियन डीसेना  (Vivian Dsena) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ समय पहले एक्टर अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में आए थे। वहीं दो दिन पहले उनके पिता बनने की भी खबर सामने आई। वहीं अब इन सभी खबरों पर  विवियन ने खुद चुप्पी तोड़ी है और सब सच-सच बताया है।

शादी और बेटी को लेकर विवियन ने तोड़ी चुप्पी

विवियन डीसेना ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी शादी और पिता बनने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि- “हां मैं शादीशुदा और चार महीने की बेटी का पिता हूं। मैं अपनी शादी और बेटी के आने की अनाउंसमेंट कर देता, जब मुझे लगता कि ये सही समय है।

मैंने करीब एक साल पहले नौरान अली से मिस्त्र में गुपचुप शादी की थी।  वहीं आगे उन्होंने कहा कि- “पिता बनना एक सपने के सच होने जैसा और सबसे अद्भुत एहसास है। जब भी मैं अपनी बेटी को अपनी बाहों में लेता हूं तो मैं सातवें आसमान पर पहुंच जाता हूं। हमने अपनी बेटी का नाम लयान विवियन डीसेना रखा है।

इस वजह से छुपाकर रखी खबर

एक्टर ने इस दौरान ये भी बताया कि क्यों उन्होंने इतने समय तक अपनी शादी और बच्ची की खबर को दुनिया से छुपाकर रखा। “मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं। मैं अपनी फैमिली को लाइमलाइट में नहीं रखना चाहता हूं और नौरान भी यही चाहती हैं.। मैं अपनी फैमिली को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं।

विवियन डीसेना ने बदला धर्म

विवियन डीसेना ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कर लिया है ।  उन्होंने साल 2019 में इस्लाम अपनाया था। मैंने 2019 में रमजान के महीने में इस्लाम फॉलो करना शुरू कर दिया था। 5 समय इबादत करने में मुझे बहुत सुकून मिलता है । वर्क फ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही एक बार फिर एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं। शो अप्रैल में टीवी पर दस्तक देगा। अभी तक शो के नाम का खुलासा नहीं हुआ है ।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.