मुंबई। छोटे परदे पर अपने डर को भगाने के लिए हर साल सितारे कई हैरतअंगेज़ खेल खेलते नज़र आते हैं। खतरों के खिलाड़ी नाम के इस शो का नवां सीजन इस बार जुलाई में शुरू होने जा रहा है।

खतरों के खिलाड़ी 9 को इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे। शो की शूटिंग अर्जेंटीना में होगी और इसके लिए कई सितारों के नाम सामने आये हैं। बताया जाता है कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंबा का पहला शेड्यूल जून में शुरू करेंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं। शेड्यूल खत्म करने के बाद रोहित इस शो की शूटिंग करेंगे। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस और झलक दिखलाजा जैसे शो कर चुकी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता इस शो का हिस्सा होंगी और साथ ही चर्चित और विवादित क्रिकेटर श्रीसंत भी। श्रीसंत ने फिल्म अक्सर 2 में काम किया था। इसके अलावा टीवी शो में गोपी बहू के नाम से फेमस देवोलीना भट्टाचार्या, ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल, अभिनेत्री मंदाना करीमी और कृति खरबंदा के नाम भी सामने आये हैं लेकिन उनके नाम पर अभी मुहर नहीं लगी है।

करन टेकर, कविता कौशिक, अर्शी खान , प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम भी चल रहा है। शांतनु माहेश्वरी ने पिछली बार का खतरों का खिलाड़ी का सीजन जीता था जबकि हिना खान दूसरे स्थान पर रही थीं।

यह भी पढ़ें:अपनी प्रेग्नेंसी और 'ब्रेकअप' पर बोली दिव्यांका त्रिपाठी, आंख में आये आंसू

By Manoj Khadilkar