नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। टीवी की दुनिया के जाने-माने अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। 44 साल की उम्र में समीर ने अपनी जिंदगी खत्म कर लिया। समीर का शव घर के किचन के पंखे से लटका मिला है। हालांकि, मौत के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और न ही उनके पास से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। समीर छोटे पर्दे के फेमस एक्टर थे, वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके थे, जैसे ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'इस प्यार को क्या नाम दें।

यह भी देखें: TV एक्टर समीर शर्मा का निधन, पंखे से लटका मिला शव

मिड-डे ने मलाड पुलिस के हवाले से बताया है कि समीर ने इस साल फरवरी में ही ये घर किराए पर लिया था। रात को जब वॉचमैन राउंड ड्यूटी पर था, उस दौरान उसने समीर की बॉडी पंखे पर लटकी देखी तो बाकी सोसाइटी के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस को शक है कि समीर दो दिन पहले ही आत्महत्या कर चुके थे। फिलहाल पुलिस को अभी तो उनके पास से कोई नोट नहीं मिला है।

ये भी पढें : Sameer Sharma Biography: जानिए कौन थे एक्टर समीर शर्मा, कब की करियर की शुरुआत

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मलाड पुलिस ने बताया कि, 'बीती रात की समीर शर्मा का शव उनके घर के पंखे से लटका हुआ मिला है। बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि उन्होंने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी।फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

कौन थे समीर शर्मा : समीर दिल्ली के रहने वाले थे। बाद में पढ़ाई के सिलसिले में बेंगलुरु शिफ्ट हो गए। इसके बाद उन्होंने एक विज्ञापन एजेंसी में काम किया। बेंगलुरु में समीर कुछ समय तक रेडियो सिटी में भी कार्यरत रहे। इसके बाद एक्टिंग की दुनिया में करियर की बनाने के लिए मुंबई चले आए। पहली बार स्टार वन के सीरियल 'दिल क्या चाहता है' के साथ डेब्यू किया।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली पहचान

'दिल क्या चाहता है' के बाद समीर को स्टार प्लस का फेमस धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ऑफ़र हुआ। इसमें उन्होंने तुषार का किरदार निभाया। इसके अलावा वह कहानी घर घर शारावाहिक में भी नज़र आए। सब टीवी के फेमस धारावाहिक लेफ्ट राइट लेफ्ट की भी हिस्सा बने। इसके बाद समीर लगातार टीवी में सक्रिय रहे हैं। हाल ही में वह 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नज़र आ रहे थे।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस