Move to Jagran APP

Tunisha Sharma की मां ने करोडों की प्रॉपर्टी को लेकर किया खुलासा, बोली- किराए के घर में रहते हैं कार भी...

Tunisha Sharma Birthday आज अगर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) जिंदा होती तो अपना 21वां जन्मदिन मना रही होती। आज से 10 दिन पहले यानी 24 दिसंबर को अपने शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर सुसाइड किया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 04 Jan 2023 05:01 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2023 05:01 PM (IST)
Tunisha Sharma, Birth Anniversary, Tunisha Mother, Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Birthday: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने आज से 10 दिन पहले यानी 24 दिसंबर को अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर सुसाइड किया था। आज एक्ट्रेस का 21वां जन्मदिन है, लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी की मौत के बाद उनकी मां वनीता शर्मा ने एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वनीता का आरोप है कि उन्होंने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया था।  बीते इन 10 दिनों में इस केस में कई तरह के खुलासे होते नजर आ रहे हैं। वहीं अब बेटी के जन्मदिन के मौके पर वनिता शर्मा ने बेहद दुखी मन से अपनी बेटी को याद करते हुए मीडिया से बात की।

loksabha election banner

बेटी तुनिषा ने नहीं छोड़ी कोई प्रॉपर्टी

वनीता शर्मा ने कहा है कि उनकी बेटी कोई प्रॉपर्टी छोड़कर नहीं गई हैं। इस तरह की बातों से एक्ट्रेस की मां ने साफ इंकार किया है। उन्होंने कहा, "उसे खरीदारी पसंद नहीं थी, लेकिन उसे एक्सपेंसिव प्रॉडक्ट्स पसंद थे। मैंने उसके 18वें जन्मदिन पर उसे एक डायमंड रिंग दिलवाई थी।  आगे तुनिषा की मां ने उन खबरों को भी झूठा करार दिया है, जिनमें कहा गया था कि एक्ट्रेस उनके लिए आलीशान घर छोड़ गई हैं। उन्होंने कहा कि हम मां-बेटी अगले साल एक घर खरीदने की प्लानिंग कर थे. इसके अलावा कार हो या तुनिषा का लैपटॉप, सब कुछ ईएमआई पर है।

तुनिषा को बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहती थीं-वनीता शर्मा

वहीं उन्होंने बेटी के जन्मदिन को लेकर भी कुछ खुलासे किए। उन्होंने बताया है कि- वह मुंबई छोड़कर चली जाएंगी, क्योंकि वह केवल अपनी बेटी के लिए ही इस शहर में थीं।  मैं अपनी बेटी को उसके 21वें जन्मदिन पर सरप्राइज देना चाहती थीं।  हालांकि ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं थी, लेकिन वे तुनिषा के लिए एक थीम केक लाना चाहती थी और उसके क्लोज फ्रेंड्स को इनवाइट करना चाहती थी। आगे उन्होंने कहा कि भले ही आज मेरी बेटी मेरे पास नहीं है, लेकिन तब भी उसकी याद में केक काटेंगे।

यह भी पढ़ें- Rushad Rana Wedding: टीवी के जाने माने एक्टर रुशद राणा ने रचाई दूसरी शादी, मराठी रीति रिवाजो से लिए फेरे

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: साजिद खान के भड़काने पर एमसी स्टैन ने मचाई तोड़फोड़, इस कंटेस्टेंट को मारने पर हुए उतारू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.