Move to Jagran APP

Tunisha Sharma: को-स्टार विनीत रैना ने शेयर किया तुनिषा शर्मा की आखिरी चैट का स्क्रीनशॉट, 'नहीं जानता था...'

Tunisha Sharma Death दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के मामले में आरोपी को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच उनके एक और को-स्टार विनीत रैना ने उनके साथ हुई आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 25 Dec 2022 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2022 01:37 PM (IST)
Tunisha Sharma: को-स्टार विनीत रैना ने शेयर किया तुनिषा शर्मा की आखिरी चैट का स्क्रीनशॉट, 'नहीं जानता था...'
File Photo of Tunisha Sharma and Vineet Raina

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death: यंग एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। वह 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के लिए शूटिंग कर रही थीं और इसी सेट पर शनिवार शाम उनका शव फंदे से लटका पाया गया। इस मामले में मुख्य आरोपी बताए गए उनके को-स्टार शीजान खान को सलाखों के पीछे कर दिया गया है। तुनिषा सिर्फ 20 साल की थीं और इतनी कच्ची उम्र में उनका इस दुनिया को अलविदा कह देना उनके कई चाहने वालों को परेशान कर रहा है। उनकी मौत पर कई सिलेब्रिटी न रिएक्ट किया है। 'अली बाबा' में उनके साथ काम कर चुके एक्टर विनीत रैना ने अब सोशल मीडिया पर तुनिषा से हुई आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

loksabha election banner

विनीत के साथ हुई थी तनीषा की यह आखिरी बातचीत

कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुके विनीत रैना ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तुनिषा की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तुनिषा के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत का जिक्र भी किया है। 10 दिनों बाद दिवंगत अभिनेत्री का जन्मदिन था। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ने विनीत रैना से बातचीत की थी। उन्होंने जन्मदिन पर विनीत से मिलने और उन्हें पार्टी देने की बात कही थी।

'नहीं जानता था आखिरी तस्वीर होगी'

इसी के साथ विनीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर किया। उन्होंने तुनिषा की फोटो शेयर करते हुए बताया कि इस तस्वीर को उन्होंने ही क्लिक किया था। लेकिन वह यह नहीं जानते थे कि यह उनकी आखिरी तस्वीर होगी। विनीत ने लिखा, 'तुमने कहा था कि मैं जब मुंबई आउंगा तो तुम मुझसे मिलने आओगी और हम लोग तुम्हारा बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगे और तुम मेरे लिए गाना भी गाओगी। यह कोई बात नहीं होती। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। मैं तुम्हे हमेशा अपने दिल में रखूंगा।' इसी के साथ विनीत ने 'अली बाबा' शो से एक वीडियो भी शेयर किाया, जिसमें तुनिषा शर्मा के साथ उनके सीन हैं।

तुनिषा शर्मा डेथ न्यूज अपडेट

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तार हुए उनके को-स्टार शीजान खान की आज कोर्ट में पेशी हुई। उन्हें चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। मामले की कार्रवाई पुलिस क ओर से आगे भी जारी रखने की बात कही गई है। तुनिषा और शीजान के आपस में रिलेशन होने की बात सामने आई। यह भी दावा किया जा रहा था वह प्रेग्नेंट थीं। हालांकि,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इन बातों का खंडन किया गया है। उनकी रिपोर्ट में दम घुटने से मौत होने की बात बताई गई है। इससे पहले तुनिषा के को-स्टार पार्थ से भी पूछताछ की गई लेकन उन्होंने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: मर्डर या सुसाइड? तुनिषा शर्मा का हुआ पोस्टमार्टम, धारा 306 के तहत शीजान खान गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: मौत से 6 घंटे पहले तुनिषा शर्मा ने लिखा था यह पोस्ट, फैंस बोले 'जहां कहीं भी हो खुश रहो'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.