Move to Jagran APP

Sumbul Touqeer पर टीना दत्ता के फैंस ने लगाया ये बड़ा इल्जाम, भड़के इमली के फैंस ने कहा-उसकी जागीर है क्या

Sumbul Touqeer और टीना दत्ता के बीच बिग बॉस के घर में साफ तौर पर दुश्मनी देखने को मिली थी। दोनों के बीच ये दुश्मनी बाहर आकर भी खत्म नहीं हुई है। अब हाल ही में सुम्बुल तौकीर पर टीना दत्ता के फैंस ने इल्जाम लगाया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 24 Mar 2023 12:52 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 12:52 PM (IST)
Sumbul Touqeer पर टीना दत्ता के फैंस ने लगाया ये बड़ा इल्जाम, भड़के इमली के फैंस ने कहा-उसकी जागीर है क्या
Tina Datta Fans Slams Sumbul Touqeer for Copying Bigg Boss Contestant Hair Color Imlie Actress Followers Get Angry/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul Touqeer-Tina Datta: बिग बॉस सीजन 16 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन एक्टर्स के फैंस के बीच जंग कभी खत्म नहीं होती। इन सितारों के फैंस दूसरे कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

loksabha election banner

सुम्बुल और टीना के बीच भी सलमान खान के शो में साफ तौर पर दुश्मनी देखने को मिली। शालीन की वजह से टीना ने सुम्बुल को खूब खरी खोटी सुनाई। इमली एक्ट्रेस ने भी बाहर आने के बाद टीना दत्ता को लेकर काफी बुरा-भला कहा। इन दोनों सितारों की इस जंग में अब फैंस भी कूद पड़े हैं और उन्होंने इमली एक्ट्रेस पर बड़ा इल्जाम लगा दिया है।

सुम्बुल पर लगाया टीना दत्ता को कॉपी करने का इल्जाम

सुम्बुल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से लगातार कनेक्टेड रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थी। इस तस्वीर में सुम्बुल वादियों के बीच एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

हालांकि, इन तस्वीरों में जिस चीज ने एक्ट्रेस का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींचा, वह थे उनके बालों में हाइलाइट्स। सुम्बुल बालों में किये गए अपने ब्लू हाइलाइट्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं, लेकिन इन फोटोज को देखने के बाद लोगों ने उन पर टीना दत्ता को कॉपी करने का आरोप लगाया और सोशल मीडिया पर उन पर निशाना साधा।

टीना दत्ता को कॉपी करने के लिए ट्रोल हुईं सुम्बुल

सुम्बुल के इस तस्वीर के इंटरनेट पर वायरल होते ही, सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। एक यूजर ने इमली एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा, 'मंडली वालों का काम है सिर्फ नॉन मंडली के लोगों को कॉपी करना'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रहने दो भाई रोने लग जाएगी डम्बल'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'सुम्बुल कलर करवाकर मुर्गी सी लग रही है'। हालांकि, इस बीच इमली एक्ट्रेस के फैंस उनके सपोर्ट में सामने आ गए हैं। एक फैन ने लिखा, 'पागल हो गए हो क्या, हेयर कलर टीना के पिता की जागीर है क्या, हर कोई कर सकता है, इसमें क्या है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'यहां कुछ करने की आजादी है या नहीं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'टीना दत्ता कौन है, जिसे सुम्बुल कॉपी करेगी'।

फहमान से अनबन की आई थी खबर

सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान के बीच एक गाने को लेकर हाल ही में अनबन की खबरें भी आई थी। जिसके बाद सुम्बुल ने खुद लाइव आकर इस पूरे इंसिडेंट के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह अपना गाना लेकर आ रही हैं। हालांकि, उसमें फहमान होंगे या नहीं, ये अब तक कंफर्म नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.