नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री के उन कार्यक्रम में से हैं, जिन्हें कभी भी देखा जा सकता है और लोग पुराने एपिसोड भी बड़े मन से देखते हैं। आपने देखा होगा कि गोकुल धाम सोसाएटी में अलग अलग प्रांत के लोग रहते हैं और सब एक दूसरे से मिलजुल कर रखते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में कई किरदार ऐसे भी हैं, जो असल जिंदगी में एक दूसरे के रिश्तेदार हैं।

गोगी और टपू रिश्तेदार

जी हां, आपको सुनकर यह अजीब लगे, लेकिन यह बात सच है। दरअसल, सीरियल में टपू का किरदार निभा चुके भव्य गांधी और गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह असल जिंदगी में कजन है। वैसे अब टपू का किरदार भव्य गांधी नहीं, जबकि राज आनंदकट निभाते हैं। इससे पहले भव्य गांधी टपू का किरदार निभाते थे और वो काफी सालों तक शो से जुड़े रहे।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जानें- गोकुल धाम सोसाएटी में सबसे अमीर कौन? जेठालाल, बबीता जी या कोई और

दया भाभी के पिता ने भी किया है काम

शो में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के पिता भी भी इस शो में कम कर चुके हैं। वैसे अभी लंबे समय से दिशा वकानी शो से बाहर हैं। दिशा वकानी के पिता भीम वकानी ने इस शो में काम किया था और वो भी इस शो में नज़र आए थे। कोईमोई के अनुसार, दिशा के पिता भीम ने शो में मावजी चेड्ढा का किरदार निभाया था। मावदी शो में जेठालाल के पिता चंपक लाल के दोस्त के रुप में दिखाई गए थे। हालांकि, वो ज्यादा वक्त तक दिखाई नहीं दिए थे, हालांकि उन एपिसोड में उनका किरदार अहम था।

बता दें कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से सीरियल की शूटिंग बंद है और इस वजह से नए एपिसोड भी शूट नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में पुराने एपिसोड का भी प्रसारण किया जा रहा है। हाल ही में कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें गोकुल धाम सोसाएटी के सेट पर सन्नाटा पसरा हुआ नज़र आ रहा था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस