नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का काफी पुराना और लोकप्रिय कार्यक्रम है। गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच में ही चलने वाला यह कार्यक्रम काफी लोगों की पहली पसंद है। इस शो के किरदारों के बारे में तो आप जानते हैं, लेकिन बहुत सी बातें ऐसी हैं, जो आप उनकी असल जिंदगी के बारे में नहीं जानते होंगे। आज हम आपको बताते हैं कि इस शो के स्टार आखिर असल जिंदगी में कितने अमीर हैं...

दिशा वकानी

दिशा वकानी यानी सारियल की दया बेन काफी वक्त से शो में दिखाई नहीं दे रही है। बताया जाता है कि पूरे शो में दयाबेन की ही सबसे ज्यादा फीस है। अगर पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो उनकी नेटव्थ 37 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है, जो अन्य स्टार्स के मुकाबले काफी ज्यादा है।

दिलीप जोशी

दिलीप जोशी यानी सीरियल के जेठालाल भी दयाबेन की तरह मोटी फीस वसूलते हैं। वे एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये वसूलते हैं और उनकी नेटवर्थ भी करीब 37 करोड़ रुपये हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💚🖤 . . #picturesoftheday #postoftheday #instagood #instapics

A post shared by MUNMUN DUTTA 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar) on

मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाती हैं। उनकी और जेठालाल की मस्ती काफी चर्चित रहती है। बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के करीब 50 हजार रुपये मिलते हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7 करोड़ रुपये है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shailesh Lodha (@shailesh_lodha) on

शैलेश लोढ़ा

जेठलाल की फायर ब्रिगेड माने जाने वाले तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा शो में एक एपिसोड के करीब 1 लाख से 1.5 लाख रुपये लेते हैं। शैलेश लोढ़ा एक मशहूर कवि भी हैं। बताया जाता है कि उनकी नेटवर्थ भी करीब 7 करोड़ रुपये है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस