Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'सोनू' ने खरीदा आलीशान बीच हाउस, कीमत सुन सर पकड़ लेंगे आप!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने अपना खुद का घर खरीदा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि इस घर के लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 10:04 AM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 10:04 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'सोनू' ने खरीदा आलीशान बीच हाउस, कीमत सुन सर पकड़ लेंगे आप!
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Sonu nidhi bhanushali luxurious beach house

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके हर किरदार से जुड़ी डिटेल लोग जानना चाहते हैं। ऐसा ही एक किरदार है ‘गोकुलधाम सोसायटी’ के एकमेव सेक्रेटरी ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ की पुरानी बेटी सोनू भिड़े यानी निधि भानुशाली, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। निधि इन दिनों देश विदेश में घूम रही है और अपने फैंस के लिए ट्रैवल गाइड का काम कर रही हैं।

loksabha election banner

सोनू भिड़े ने खरीदा नया घर

निधि भानुशाली काफी पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कर चुकी हैं। लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। निधि एक बार फिर खबरों में छा गईं हैं, उन्होंने हाल ही में एक बीच हाउस खरीदा है। टीवी की यह पॉपुलर एक्ट्रेस इन दिनों अपने इसी घर को सजाने में जुटी हुई है।

वायरल हुई तस्वीर

निधि ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज दी है। फोटो के बैकग्राउंड में आप ब्लू कलर का खूबसूरत सा घर देख सकते हैं। निधि ने बताया कि यह उनका घर है, जिसे उन्होंने खुद पेंट भी किया है। हालांकि इस ड्रीम बीच हाउस के लिए एक्ट्रेस को बड़ी भारी कीमत भी चुकानी पड़ी हैं।

चुकाई यह कीमत

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं जल्द ही अपने खुद के घर में शिफ्ट होने वाली हूं, जिसे मैंने खुद पेंट किया है। हालांकि इसके लिए मैंने अपनी फेवरेट शर्ट की कीमत चुकाई है।' तस्वीर में दिख रहा है कि उसकी स्काई ब्लू शर्ट पर पेंट के कलर लगे हुए हैं। निधि ने इसके साथ ही शॉर्ट्स पहना हुआ है।

TRP में छाया तारक मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले दिनों ही सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस किया है। हालांकि दर्शकों को सचिन कुछ खास पसंद नहीं आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को जमकर ट्रोल भी किया था। तो वहीं पिछले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में तारक मेहता ने अनुपमा को पछाड़कर टॉप में अपनी जगह बना ली।

यह भी पढ़ें

Chup Collection Day 1: सनी देओल की 'चुप' ने लगाई दहाड़, पहले दिन की कमाई सुन आप रह जाएंगे शॉक्ड

Brahmastra Collection Day 15: आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' ने रचा इतिहास, रिलीज के 15वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.