नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। पिछले दिनों शो में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस किया गया जिसके बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। बावजूद इसके तारक मेहता टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

TRP में टॉप पर आई 'तारक मेहता...'

ऑरमैक्स मीडिया ने पिछले हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर वन पर बना हुआ है। बावजूद इसके कि लोग लगातार शो को बंद करने कि डिमांड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दर्शकों का मानना है कि ये सिटकॉम अब बोरिंग हो गया है। दयाबेन की वापसी की आस लगाए दर्शकों को हाल ही असित मोदी ने उम्मीद जगाई है, कि अगर दिशा वकानी वापस नहीं आई तो वह नई दयाबेन लेकर आएंगे।

अनुपमा हुई नंबर 2

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रुपाली गांगुली का फैमिली ड्रामा 'अनुपमा' है। इसके बाद रोहित शेट्टी का एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और कुमकुम भाग्य का स्थान रहा। अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति इस सूची में पांचवें स्थान पर है।

खफा हैं दर्शक

साल 2018 में 28 जुलाई को शुरू हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक जाने कितने ही कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं। इस लिस्ट में ताजा नाम है शैलेश लोढ़ा का है। पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था जिसे असित मोदी से जोड़ कर देखा जाने लगा। 

शैलेश लोढ़ा ने कहा अलविदा

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने शो में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस किया। कुछ लोगों को सचिन का काम कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्हें शैलेश को ही वापस लाने की गुहार लगाई। असित मोदी साफ कह दिया कि अब शो में शैलेश की वापसी नहीं होगी। साथ ही कहा कि कहा कि इन लोगों को शो ने फेम दिया और पेट भर जाने के बाद ये चले गए। 

यह भी पढ़ें

Raju Srivastav के निधन से इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- जब वह ICU में थे तब...

Edited By: Ruchi Vajpayee