Move to Jagran APP

Raju Srivastav के निधन से इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- जब वह ICU में थे तब...

Amitabh Bachchan on Raju Srivastav 10 अगस्त से ही राजू श्रीवास्तव दिल्ली से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। इस दौर अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपना एक वॉइस नोट रिकॉर्ड करके भेजा था। बिग बी ने हाल ही में अपने ब्लॉग में इसका खुलासा किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 03:21 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 03:21 PM (IST)
Raju Srivastav के निधन से इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- जब वह ICU में थे तब...
amitabh bachchan confirms Raju srivastav Opens his eyes After hearing Big B voice note in ICU

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं। 41 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद 21 सितंबर को उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली। राजू को लेकर अब अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा खुलासा किया है। बिग बी ने बताया कि उन्होंने कॉमेडियन को एक ऑडियो क्लिप भेजी थी जिसे सुनने के बाद उन्हें थोड़ी देर के लिए होश भी आया था।

loksabha election banner

बिग बी हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'एक और सहयोगी मित्र और रचनात्मक कलाकार हमें छोड़कर चले गए...अचानक बीमारी और समय से पहले चले गए...अपनी रचनात्मकता के समय के पूरा होने से पहले... मैं हर सुबर उनकी खैर खबर लेता था एक दिन मुझे उन्हें एक वॉइस नोट भेजने की सलाह दी गई...मैंने किया.. राजू के परिवार वालों ने मेरी आवाज को उनके कानों में सुनाया उन्होंने उस आवाज को सुनाया...एक बार तो उन्होंने अपनी आंख खोली...और फिर। ..दूर चले गए।'

राजू श्रीवास्तव को किया याद

दिवंगत कॉमेडियन की प्रशंसा करते हुए, बिग बी ने कहा, 'उनकी समय की समझ और उनका यूपी वाला अंदाज हमारे साथ रहेगा ... यह अद्वितीय, खुला, स्पष्ट और हास्य से भरा था ... वह अब स्वर्ग से मुस्कुरा रहे होंगे और भगवान की भी खुशी का कारण बनेंगे।

41 दिनों तक हॉस्पिटल में थे राजू

बता दें कि 10 अगस्त को दक्षिण दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा और वो गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 41 दिनों तक डॉक्टर्स उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश करते रहे। लेकिन 21 सितंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पीछे वो परिवार में पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटा आयुष्मान और बेटी अंतरा को छोड़ गए हैं।

यभी भी पढ़ें

Ryan Grantham मां को सिर में गोली मारने के बाद कनाडा के पीएम का करना चाहता था मर्डर, मिली उम्रकैद की सजा

Bigg Boss के घर में KISS करने वाले इस कपल का हुआ ब्रकेअप, सलमान खान ने भी कहा था- ये दोनों करते हैं फेक रोमांस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.