Move to Jagran APP

‘दिव्य दृष्टी’ शो के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होने वाला है ये शो ऑफएयर

स्टार प्लस का शो ‘दिव्य दृष्टी’ सितम्बर तक ऑफएयर होने वाला है। ये एक सुपरनेचुरल शो है जिसमें सना और नायरा दिव्या और दृष्टी की भूमिकाएं निभा रही हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 04:01 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 04:01 PM (IST)
‘दिव्य दृष्टी’ शो के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होने वाला है ये शो ऑफएयर
‘दिव्य दृष्टी’ शो के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होने वाला है ये शो ऑफएयर

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सुपरनेचुरल शो ‘दिव्य दृष्टी’ जल्द ही खत्म होने वाला है। इस सीरियल में सना सयैद और नायरा बनर्जी मुख्य किरदारों में नजर आती हैं।

loksabha election banner

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि स्टार प्लस का शो ‘दिव्य दृष्टी’ सितम्बर तक ऑफएयर होने वाला है। ये एक सुपरनेचुरल शो है, जिसमें सना और नायरा दिव्या और दृष्टी की भूमिकाएं निभा रही हैं। मेकर्स का कहना है कि इस शो के लिए पहले से ही सीमित एपिसोड निर्धारित किए गए थे जो कि अब पूरे हो चुके हैं।

शो के प्लॉट में एक एक कर हर नेगेटिव किरदार को मार दिया जा रहा है ताकि शो के अंत तक सब ठीक हो जाए। हाल ही में खबर आई थी कि लावण्या का किरदार निभाने वाली मानसी श्रीवास्तव को अचानक ही शो से बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद जल्द आने वाले एपिसोड में दिव्य और दृष्टी लावण्या को मार देंगे।

यह भी पढ़ें : ‘कसौटी...’ या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नही बल्कि ये शो है टीआरपी रिपोर्ट में सबसे आगे

लावण्या का किरदार निभा रही मानसी श्रीवास्तव को एक दिन अचानक ही शो में छिपकली के रूप में दिखा दिया गया था जिसके बाद मानसी और शो की कहानी को दर्शकों ने खूब ट्रोल किया था।

इस सीरियल की कहानी दो बहनों दिव्य और दृष्टी पर आधारित है। दिव्या में स्पेशल पॉवर है कि वो भविष्य देख सकती है और दृष्टी में पॉवर है कि वो भविष्य बदल सकती है। बचपन में इस स्पेशल पॉवर के चलते एक बुरी आत्मा की नज़र दोनों बहनों पर होती है जिन्हे बचाने के लिए इनके मां-बाप की हत्या हो जाती है, और दोनों बहनें बिछड़ जाती हैं। अलग-अलग लोगों द्वारा गौद लिए जाने के बाद दोनों बहनें कई सालों बाद मिलकर सबसे बदला लेती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.