नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे टीवी शो की टीआरपी में आए दिन उतार चढ़ाव आते रहते हैं, ऐसे में अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल होता है कि कौन सा सीरियल सबसे आगे है। हाल ही में इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आई है, जिसमें टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में कई पुराने शो के मुकाबले नए शो आगे हैं।

1.कुंडली भाग्य- जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो ने हमेशा से ही सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ रिपोर्ट में पहली जगह बनाई है। कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और धीरज कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आते हैं।

2.ये रिश्ता क्या कहलाता है- हाई मैलो ड्रामा दिखाने वाल शो‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ’ ने टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है। टाइम लीप दिखाने के बावजूद भी ये शो एक लम्बे समय से दर्शको का पसंदीदा शो रहा है। स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले इस शो और कुंडली भाग्य का टाइम स्लॉट एक ही है।

3.कुमकुम भाग्य- 2014 में शुरू हुए इस शो में प्रज्ञा और अभी की कहानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस शो ने टीआरपी रिपोर्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है।

4.ये रिश्ते है प्यार के- चंद महीनो पहले शुरु होने वाले इस शो को लिस्ट में चौथी जगह मिली है। सीरियल की लीड कास्ट अबीर और मिष्टी की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

5.तुझसे है राब्ता- ज़ी टीवी में प्रसारित हो रहे इस शो में सौतेली मां और बेटी की कहानी दिखाई जाती है। इस शो ने टीआरपी लिस्ट में पांचवी जगह बनाई है।

इसके साथ ही ‘कसौटी जिंदगी की’ ,‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ और ‘कहां हम कहां तुम’ सीरियलों ने छठंवा, सातवां और आठवां स्थान हासिल किया है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप