मुंबई। कपिल शर्मा से अलग हो कर, टीवी पर न सही, मोबाइल ऐप पर अपने शो के जरिये लोगों का मनोरंजन कर रहे सुनील ग्रोवर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो गया है। इस वीडियो में वो सैफ़ अली खान बन कर शिल्पा शिंदे के साथ फिल्म हम तुम का बारिश वाला सीन री-क्रिएट कर रहे हैं।

दरअसल आईपीएल के मद्देनज़र मोबाइल ऐप पर एक शो चल रहा है, जिसका नाम है धन धना धन। इस शो को सुनील ग्रोवर होस्ट कर रहे हैं जबकि बिग बॉस 11 की विजेता और भाबी जी घर पर हैं शो की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे सहित कई कॉमेडियन इस शो में हैं। हाल ही में इस शो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा ने सैफ़ और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हम तुम’ का गाना ‘ सांसों में सांसों...’ को अपने अंदाज़ में परफार्म किया।

कॉमेडी मूवमेंट्स के बीच दोनों बड़ी ही संजीदगी से भींगते हुए इस सीन को पूरा कर रहे हैं। वैसे इस शो को क्रिकेट कॉमेडी शो का नाम दिया गया है लेकिन शो में शिल्पा शिंदे हर बार अपने अलग रंग में नज़र आती हैं। ये नया वीडियो इन दिनों ख़ूब देखा जा रहा है और ख़ास कर सुनील और शिल्पा की ये केमिस्ट्री, जिसमें इस बार कॉमेडी के साथ इंटेसिटी है।

 

 

 

Ufffffff hotness overload 🔥🔥🔥 i have no words what to say 😍😍😍 what a fantastic performance 👌👌👌 loved their chemistry 💞💞💞 @shilpa_shinde_official @whosunilgrover #googlydevi #professorlbw #shilpashinde #sunilgrover #jiodhandhanadhan #queenofhearts #simplybeautiful #gorgeous #shilpashinde #queenshilpa #westandbyshilpa #weloveshilpashinde #shilpians

A post shared by shilpa_shinde_pure_soul ❤ (@pure_shilpa) on

बता दें कि कुछ समय पहले इन्हीं दोनों का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें सुनील अपनी को-एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ हाथापाई करते नज़र आ रहे थे। इस फनी वीडियो में सुनील और शिल्पा पत्नी की भूमिका में नज़र आये। शूट के दौरान एक सीन में दोनों उलझ गए और सुनील ने शिल्पा की बांह मरोड़ कर उन्हें नीचे तक गिरा दिया। इस कॉमेडी शो में क्रिकेटर्स अपने कुछ राज़ भी खोलते नज़र आते हैं। इस शो में सुनील और शिल्पा के अलावा अली असग़र, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गणात्रा, शिवानी दांडेकर, अर्चना विजय और कपिल देव भी हैं।

 

 

 

Can't get over this video am watching again and again 😍😍😍😍 #googlydevi #professorlbw #shilpashinde #sunilgrover #jiodhandhanadhan #queenofhearts #simplybeautiful #gorgeous #shilpashinde #queenshilpa #westandbyshilpa #weloveshilpashinde #shilpians

A post shared by shilpa_shinde_pure_soul ❤ (@pure_shilpa) on

बड़ी बात ये है कि इनमे से ज़्यादातर लोग कपिल शर्मा के शो में रहे हैं। कपिल का नया शो सिर्फ तीन एपिसोड बाद ही बंद हो चुका है और वो इन दिनों अपनी बीमारी का ईलाज करवा रहे हैं। हाल ही में एक पत्रकार के साथ गाली-गलौच के कारण विवादों में भी आ चुके हैं। कपिल का जब से सुनील से मनमुटाव हुआ था वो अपनी अलग राह पर चल पड़े। इधर सुनील ग्रोवर की तेज़ी से ग्रोथ हुई है। हाल ही में विशाल भारद्वाज ने उन्हें अपनी फिल्म छुरियां के लिए साइन किया तो उसके बाद अली अब्बास ज़फर ने अपनी फिल्म भारत के लिए। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं और सुनील उनके दोस्त के किरदार में।

यह भी पढ़ें: अपनी प्रेग्नेंसी और 'ब्रेकअप' पर बोली दिव्यांका त्रिपाठी, आंख में आये आंसू

By Manoj Khadilkar